Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : कानपुर में इंस्टाग्राम दोस्त से मिलने घर से भागी लड़की, रास्ते में हिस्ट्रीशीटर ने रेप कर लूटे रुपए भी, फिर..

in Kanpur Girl raped in diagnostic center in Kanpur, lakhs of rupees were also extorted
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर से जुड़ी नाबालिग लड़की की एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो दूसरों के लिए सबक है। खासकर इंटरनेट पर दोस्ती और इश्क लड़ाने वालों के लिए। दरअसल, कानपुर की एक नाबालिग लड़की इंस्टाग्राम पर एक लड़के से चैटिंग करते-करते गहरी दोस्ती में खो गई। मां ने बेटी की इन हरकतों को देखा तो उसे डांटा। बेटी इंटरनेट वाले दोस्त से बताया। फिर दोस्त के उकसावे में आकर उसके पास घर छोड़कर भाग गई।

अधेड़ ने जंगल में बनाया बंधक, फिर रेप किया और लूट

रास्ते में एक अधेड़ ने लड़की को बंधक बनाकर उससे रेप किया। फिर नगदी भी लूट ली। बाद में लड़की किसी तरह पुलिस के पास पहुंची। अच्छी बात यह है कि पुलिस ने आरोपी बदमाश को देवरिया से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित लड़की को उसके घरवालों को सौंपा जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर हुई लड़की की गोरखपुर के युवक से दोस्ती

जानकारी के अनुसार कानपुर के जाजमऊ की रहने वाली 17 साल की किशोरी 11 जनवरी की सुबह फोन पर दोस्त से बात कर रही थी। मां ने उसे डांट दिया। नाराज होकर दोस्त के उकसावे मेंआकर उसके पास जाने के लिए घर से भाग गई। बताया जा रहा है कि लड़की गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

UP : रेल में TT की गुंडागर्दी, यात्री पर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो सस्पेंड

वहां दोस्त नहीं मिला। एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने लड़की को परेशान देखा तो उसे बातों में फंसा लिया। इसके बाद उसे बहलाकर जंगल में ले गया। वहां लड़की को बंधक बनाकर आरोपी ने उसके साथ घंटों रेप किया। फिर उससे 10 हजार की नगदी और बाकी सामान लूटकर धमकाते हुए भाग गया।

लड़की ने पिता को किया फोन, तब खुला पूरा मामला

लड़की किसी तरह वहां से बचकर भागी और पिता को फोन करके घटना बताई। पीड़िता के पिता ने गोरखपुर पहुंचकर बेटी को सहारा दिया। फिर उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने उन्हें वापस कानपुर के जाजमऊ थाने जाकर शिकायत करने की बात कहकर लौटा दिया।

बड़ी खबर : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का तगड़ा एक्शन, CMO सस्पेंड-डाॅक्टर बर्खास्त

उधर, बुधवार को जाजमऊ पुलिस ने आयुक्त के आदेश पर नाबालिग से दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गोरखपुर रवाना हो गई।

देवरिया से पकड़ा गया आरोपी, दोस्त निकला धोखेबाज

मामले में थाना प्रभारी अरविंद सिंह का कहना है कि नाबालिग लड़की से रेप करने वाले अधेड़ आरोपी का नाम चौथी गुप्ता (40) को पुलिस ने देवरिया जिले से गिरफ्तार कर लिया।

कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल

दरअसल, आरोपी वहीं का रहने वाला है। इतना ही नहीं वह देवरिया के रुद्रपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसपर महिला अपराध समेत 7 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान जल्द दर्ज कराए जाएंगे। उधर, पुलिस का कहना है कि जिस युवक से लड़की दोस्ती के चक्कर में घर से भागी थी, उसने लड़की को बुलाया तो, लेकिन फिर धोखा देकर निकल गया।

ये भी पढ़ें : कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल