Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : लखनऊ में बेकाबू स्कार्पियो ने स्कूटी को रौंदा, मां-बाप और दो बेटों की मौत

In Lucknow Uncontrollable Scorpio trampled the scooty, the entire family of Sitapur perished

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बीती देर रात लखनऊ के विकास नगर मामा चौराहे के पास देर रात एक तेज रफ्तार स्पार्पियों ने स्कूटी को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। सीतापुर के रहने वाले स्कूटी समेत दंपति और उनके दोनों बेटों की इस हादसे में मौत हो गई। चारों गाड़ी के नीचे फंसकर करीब 100 मीटर तक घिसटते रहे। चारों की मौत हो गई। वहीं गाड़ी चालक भाग निकला। मृतक सीतापुर के लहरपुर के रहने वाले थे।

देर रात करीब 2 बजे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार राम सिंह (35) सीतापुर जिले के लहरपुर के रहने वाले थे। वह बीती रात करीब 2 बजे स्कूटी से अपनी पत्नी ज्ञाना देवी (32) और दोनों बेटों के साथ स्कूटी से मामा चौराहे के पास से गुजर रहे थे।

In Lucknow Uncontrollable Scorpio trampled the scooty, the entire family of Sitapur perished

इसी बीच टेढ़ी पुलिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियों ने उन्हें टक्कर मारते हुए रौंद दिया। भागने की कोशिश में स्कार्पियो चालक पूरे परिवार के 100 मीटर तक घसीटता ले गया। फिर भाग निकला।

ये भी पढ़ें : हादसा : स्कार्पियों की टक्कर से पूर्व प्रधान की मौत, एक गंभीर

विकासनगर इंस्पेक्टर का कहना है कि जानकारी पर पहुंची विकास नगर पुलिस ने चारों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने स्कार्पियों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। किसी राजेंद्र कुमार पाल के नाम पर रजिस्ट्रेशन है। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला लग रहा है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : नोटरी के 2500 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 जून से..