Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रिश्ते के चाचा ने मासूम से किया दुष्कर्म, भागते समय दे गया यह धमकी..

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में रिश्ते में चाचा लगने वाले एक दरिंदे किस्म के युवक ने 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जबतक वहां पहुंचे, आरोपी भाग चुका था। बताते हैं कि भागते समय भी आरोपी पीड़ित परिवार को धमकी देकर गया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी धमकी दे गया है कि पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देगा।

आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

उधर, पुलिस ने मासूम को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। साथ ही उसकी तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बने राजेश दुबे

जानकारी के अनुसार बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची दोपहर के समय घर के बाहर खेल रही थी। तभी रिश्ते का चाचा लगने वाला प्रदीप उसे घर के पास पशुबाड़े में ले गया। वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें : बांदा में सर्राफा व्यवसायी के बेटे की नदी में डूबकर मौत, शराब पीकर नदी में नहाने.. 

परिजनों और बाकी लोगों को आता देख आरोपी भागने लगा और जाते समय परिवार को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे गया। कमासिन के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पाॅस्को और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। बच्ची का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

Breaking : प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर केन नदी पुल से कूदा प्रेमी, मौत