Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

रात में परिवार संग सोई छात्रा राधा, सुबह फांसी पर लटकती मिली..

Bundelkhand University : Student commits suicide in hostel last time to family

समरनीति न्यूज, बांदा : रात में परिवार के साथ सोई एक 12वीं की छात्रा राधा सुबह घर में फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिली। परिजनों का कहना है कि उसने सुसाइड की है। छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के लुकतरा गांव की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। वजह तलाशी जा रही है।

परिवार नहीं बता पा रहा वजह, पुलिस छानबीन में जुटी

जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के लुकतरा गांव की रहने वाले सुरेश सिंह की बेटी राधा (17) अपनी मां और बहन के साथ सो रही थी।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में पति ने की पत्नी की हत्या, इसलिए बना हैवान..

इसके बाद वह भीतर कमरे में चली गई। बताते हैं कि सुबह उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। परिजनों का कहना है कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी है। हालांकि, परिवार के लोग वजह नहीं बता पा रहे हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार वालों का कहना है कि उनको जरा भी यकीन नहीं था कि उनकी बच्ची ऐसा कदम उठा सकती है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला की हत्या, बंधे मिले हाथ-दुष्कर्म की भी आशंका  

उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। घटना को लेकर परिवार के लोग बेहद दुखी हैं। वहीं गांव में सन्नाटा पसरा है। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। मौत की सही वजह पता चलेगी। पुलिस ने बताया कि परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा