Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

होटल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार, माया की तलाश..

Sex racket busted in Lucknow hotel, 12 arrested along with 7 girls, police looking for Maya

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में चारबाग में स्थित रेवड़ी वाली गली में ‘होटल माया’ में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने देर रात वहां छापा मारकर 7 युवतियों समेत कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारे की यह कार्रवाई लखनऊ के नाका और हजरतगंज महिला थाने की संयुक्त टीम ने दी। बताते हैं कि लगभग दो घंटे तक चली इस कार्रवाई में सात लड़कियों और पांच युवकों को पकड़ा गया है। इनमें एक होटल मैनेजर भी शामिल है जो कि गोंडा जिले के रहने वाला है। उसका नाम आनंद तिवारी है। अब पुलिस इस होटल की मालकिन कैंपवेल रोड पर रहने वाली माया नाम की महिला की तलाश कर रही है।

Sex racket caught in Kanpur, two girls found in objectionable condition - one youth
प्रतिकात्मक फोटो

होटल मालकिन है माया, तलाश में जुटी पुलिस

एसीपी कैसरबाग योगेश कुमार का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों में होटल मैनेजर के अलावा गोंडा का ही बृजेश शुक्ला, नंद कुमार दुबे, बाराबंकी का शरीफुल कमर और विकास तिवारी नाम के लोग शामिल हैं। वहीं सात लड़कियां भी पकड़ी गई हैं।

ये भी पढ़ें : नर्स से छेड़छाड़ करने वाले डाक्टर का तबादला, जांच में उलझी पुलिस

इन सभी को पकड़कर पुलिस नाका थाने ले गई। वहीं पकड़ी गईं लड़कियों को महिला थाने भेज दिया गया। पुलिस को होटल के कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान मिला है।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

पकड़ी गईं लड़कियों के मोबाइल जब्त, नंबर-नाम..

पुलिस का कहना है कि लड़कियों के मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। युवतियों के मोबाइल फोन से नंबर जुटाककर जांच की जा रही है। पुलिस ने होटल के एंट्री रजिस्टर भी जब्त किए हैं। साथ ही सीसीटीवी का डीवीआर भी जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि होटल में आसपास के जिलों से भी लड़कियों को बुलाया जाता था। इनमें लखनऊ और बाराबंकी, सीतापुर, उन्नाव व अन्य जिलों की लड़कियां शामिल हैं। इन लड़कियों को ग्राहकों के आने पर होटल बुलाया जाता था।

ये भी पढ़ें : UP : STF के ताबड़तोड़ छापे, डाॅन बाप-बेटे का कनेक्शन खंगाला, ठेकेदार के बेटे को उठाया..