Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

नर्स से छेड़छाड़ करने वाले डाक्टर का तबादला, जांच में उलझी पुलिस

Transfer of doctor who molested nurse in Banda, investigation in name of action

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले के तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ नर्स के साथ छेड़खानी करने वाले डाक्टर लवलेश पटेल का तबादला कर दिया गया है। सीएमओ डा. अनिल कुमार ने बताया है कि डाक्टर लवलेश को हटाकर जौरही पीएचसी में कर दिया गया है। वहीं डा. विजय केसरवानी को तिंदवारी में प्रभारी चिकित्साधिकारी बनाया गया है। उधर, डाक्टर ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया है। वहीं बता दें कि डाक्टर के घटना के समय शराब पीने की पुष्टि मेडिकल में हो चुकी है।

मेडिकल में हुई थी शराब पीने की पुष्टि

बताते चलें कि तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र में तैनात स्टाफ नर्श ने डा. लवलेश पर शराब के नशे में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। डाक्टर के खिलाफ नर्स की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। साथ ही डाक्टर के घटना के समय शराब पीने की भी पुष्टि हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : बांदा में सिपाही का वीडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड

हालांकि, अबतक पुलिस ने जांच का हवाला देकर कोई एक्शन नहीं लिया है। घटना को लेकर काफी हंगामा हो चुका है। डाक्टर ने घटना के समय शराब पी रखी थी। इसकी पुष्टि हुई थी। पुलिस ने डाक्टर की मेडिकल जांच कराई थी। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया था कि डाक्टरी जांच में डाक्टर के शराब पीने की पुष्टि हुई है।

BJP4UP : सुनील बंसल Come Back, आखिर भाजपा को क्यों आई याद..

ये भी पढ़ें : चित्रकूट के जेल अधीक्षक और जेलर गिरफ्तार, अब्बास व निखत को मिलाने का मामला

ये भी पढ़ें : बांदा जिला पंचायत में खनिज ठेके को लेकर बड़े खेल की तैयारी