Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बदमाशों ने रास्ते में युवक को रोककर बाइक-नगदी लूटी, तलाश में जुटी पुलिस

Robbery in Banda : Crooks abscond after looting bike and cash, police busy in search

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में बदमाशों ने एक से उसकी बाइक और नगदी लूट ली। विरोध करने पर बुरी तरह से पिटाई कर दी। लूट की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा और सीओ भी मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना गिरवां थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात की बताई जा रही है।

एएसपी और सीओ ने मौके पर पहुंचकर की जांच

जानकारी के अनुसार गिरवां थाना क्षेत्र के तेंदुही गांव के दिनेश (35) ट्यूबवेल (बोरिंग) मिस्त्री हैं। बताते हैं कि वह शुक्रवार को सोहाना गांव काम करने गए थे। वहां से वापस आ रहे थे। आते समय उन्हें रात हो गई। इसी बीच रास्ते में डिंगवाही पुलिया के पास तीन बदमाशों ने

कैसा-कैसा प्यार ! हमीरपुर में भाई को दिल दे बैठी बहन, काटी हाथ की नस तो दो परिवारों में मची खलबली..

उन्हें रोक लिया। इसके बाद गाली-गलौच करते हुए नगदी, जैकेट छीन ली। फिर बाइक भी लूट ली। इसके बाद जानमाल की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। पीड़ित का कहना है कि बदमाशों के पास हथियार भी थे। किसी तरह दिनेश ने पुलिस को सूचना कराई। लूटपाट की खबर पाकर एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की। बताते हैं कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित ट्यूबेल मिस्त्री है।

ये भी पढ़ें : बांदा में प्रभारी मंत्री के सामने अफसरों की नासमझी ने बिगाड़ी बात, खुली पोल..