Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में संदिग्ध हालात में जिंदा जले रामशरण, परिजनों ने कही यह बात..

Ramsharan burnt alive under suspicious circumstances in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : एक व्यक्ति की उसी के घर में जलकर मौत हो गई। रात में कमरे में सोने गए व्यक्ति के कमरे से सुबह धुआं उठता दिखाई दिया। परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। तबतक गृहस्वामी रामशरण की जलकर मौत हो चुकी थी। परिवार के लोगों का कहना है कि आशंका है कि शार्ट सर्किट से घटना हुई है। उधर, पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र की घटना

जानकारी के अनुसार अतर्रा थाना क्षेत्र के तेराब गांव के रहने वाले रामशरण (65) रविवार रात अपने कमरे में सोने गए थे। कमरा अंदर से बंद था। आज सोमवार सुबह अचानक कमरे से धुआं उठने लगा तो परिवार के लोगों ध्यान गया। आसपास के लोगों के साथ परिवार के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : Banda : रात में सबको खाना बनाकर खिलाया, सुबह फांसी पर..

बाद में मौके पर पहुंचीं दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि, तबतक रामशरण की जलकर मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी अतर्रा अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि परिजनों का कहना है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। मृतक के 3 पुत्रियां और 2 बेटे हैं। बड़े बेटे कैलाश का कहना है शार्ट सर्किट से आग लगने से घटना हुई है। हालांकि, जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने बांदा के तुलसीराम का लिया नाम

Banda : अनियंत्रित टंपो की टक्कर से महिला स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रूप से घायल, पुलिस की लापरवाही से रोष