Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

पर्स में दूसरी औरत की फोटो देख पत्नी भड़की, सुसाइड नोट छोड़ फांसी पर झूला पति, चौंकाने वाली यह खबर..

Banda Breaking : Young man hanged in Banda's Naraini some time ago, due to this
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में एक व्यक्ति ने जेब में सुसाइड नोट रखकर फांसी लगा ली। उसके परिजनों का कहना है कि मृतक के पर्स से एक दूसरी औरत की फोटो देखनेके बाद पति-पत्नी में विवाद होने लगा। मृतक की पत्नी शक्की किस्म की हैं। बात इतनी बिगड़ गई कि व्यक्ति ने तंग आकर सुसाइड कर ली। बताते हैं कि पत्नी ने पति का शव घर में फांसी पर लटकते हुए देखा तो उसकी चीख निकल गई। परिवार के लोग वहां पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की।

परिवार में नहीं थी कोई संतान

युवक ने सुसाइड नोट में चौंकाने वाली बात लिखी है।  जानकारी के अनुसार पैलानी क्षेत्र के खैरेई गांव के रहने वाले केशव (26) पुत्र रघुराई प्रजापति ने आज शनिवार को घर में फांसी लगा ली। उनकी जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुसाइड नोट में लिखा है कि पत्नी शक करती है, आए दिन झगड़ा होता है। इसी से तंग आकर खुदकुशी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा : उद्योग व्यापार मंडल की जिला ईकाई गठित, व्यापारियों ने दी बधाई  

मृतक के बड़े भाई मुन्नूलाल का कहना है कि मृतक के कोई संतान नहीं है। मृतक के भाई ने बताया कि उनकी पत्नी ने पति के पर्स में एक महिला की फोटो देख ली थी। इसी को लेकर शक करने लगीं। आपसी विवाद बढ़ गया। बात काफी बढ़ गई। उधर, पैलानी थानाध्यक्ष कुलदीप तिवारी का कहना है कि सुसाइड नोट मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

विधानसभा में गरजे सीएम योगी, बोले-माफिया को मिट्टी में मिला देंगे-अखिलेश ने भाषा पर उठाए सवाल

ये भी पढ़ें : विधानसभा में गरजे सीएम योगी, बोले-माफिया को मिट्टी में मिला देंगे-अखिलेश ने भाषा पर उठाए सवाल