Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

जाने-माने होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, 3 काॅलगर्ल समेत 7 गिरफ्तार..

Kanpur : Sex racket exposed in hotel, 7 including 3 call girls arrested

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के फीलखाना थाना क्षेत्र के मॉल रोड पर होटल रॉयल गैलेक्सी में पुलिस ने छापा मारते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस छापे में सेक्स रैकेट में शामिल तीन कॉलगर्ल समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें होटल मालिक, दो दलाल (एक महिला) और दो ग्राहक भी शामिल हैं।

पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस बारे में एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल का कहना है कि पिछले कई दिनों से होटल रॉयल गैलेक्सी में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिल रही थी। उन्होंने फीलखाना पुलिस फोर्स को बुधवार दोपहर होटल में छापा मारने के लिए लगाया। वहां से तीन कॉलगर्ल, दो सौदा कराने वाले दलाल और दो ग्राहक रंगे हाथ पकड़े गए।

ये भी पढ़ें : कुंडली दिखाकर चोरों ने बिगाड़ा ज्योतिषाचार्य का गणित, लाखों का चूना लगाकर रफूचक्कर.. 

आरोपियों की पहचान होटल मालिक अश्विनी गुप्ता उर्फ अंशु तथा दलाल शुक्लागंज निवासी दयाशंकर तिवारी, दलाल किदवईनगर निवासी पूजा दुबे के रूप में हुई है। होटल कर्मचारी रामकिशन गौतम और ग्राहक जितेंद्र कुमार के रूप में पहचाने गए हैं। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में कंडोम आदि आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। मौके से 9 मोबाइल फोन और 2400 रुपए बरामद हुए हैं। एडीसीपी ने बताया कि होटल की सोज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : UP : पिज्जा हाउस में सेक्स रैकेट, रिटायर इंस्पेक्टर समेत 9 युवतियां और 11 युवक पकड़े गए