Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कुंडली दिखाकर चोरों ने बिगाड़ा ज्योतिषाचार्य का गणित, लाखों का चूना लगाकर रफूचक्कर..

Thieves who came to show horoscope stole cash and jewelery worth lakhs from astrologer's house in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के गोविंदनगर में रहने वाले ज्योतिषाचार्य को चोरों ने लाखों का चूना लगा दिया। कुंडली दिखाने के बहाने पहुंचे और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्था पिलाकर लाखों की नगदी, जेवर बटोर ले गए। इतना ही नहीं सीसीटीवी का डीबीआर तक उड़ा ले गए। बताते हैं कि चोरों ने करीब 10 लाख के माल पर हाथ साफ किया। अगले दिन सुबह जब ज्योतिषाचार्य को होश आया तो दरवाजा पीटा, तब लोगों को इसकी जानकारी हुई। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट लिखते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लाखों की नगदी-जेवर उड़ाए

जानकारी के अनुसार गोविंदनगर के रहने वाले तरुण शर्मा ज्योतिषाचार्य हैं। उन्होंने घर के एक हिस्से में अपना आफिस बना रखा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोमवार शाम करीब साढ़े 6 बजे दो युवक उनके घर पहुंचे। दोनों कुंडली दिखाने की बात करने लगे।

ये भी पढ़ें : यूपी के IAS अभिषेक सिंह का इस्तीफा, कई फिल्मों में कर चुके अभिनय

हालांकि, ज्योतिषाचार्य के भाई वरुण ने अगले दिन आने को कहा, लेकिन दोनों उसी समय दिखाने की जिद्द करने लगे। बाद में ज्योतिषाचार्य ने उन्हें मिलने के लिए घर के अंदर बुला लिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक पहले भी दो-तीन बार आ चुके थे। इसलिए बातचीत के दौरान एक जाकर कोल्ड ड्रिंक ले आया।

ज्योतिषाचार्य को अगले दिन आया होश, तब खुलासा

कोल्ड ड्रिंक पीते ही ज्योतिषाचार्य तरुण बेहोश हो गए। बताते हैं कि दोनों युवक वहां रखे करीब साढ़े 4 लाख रुपए नगद, डेढ़ लाख के दो मोबाइल और 4 लाख के जेवर चोरी करके फरार हो गए। इतना ही नहीं जाते-जाते सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़कर साथ ले गए।

ये भी पढ़ें : भूकंप : लखनऊ-कानपुर-मेरठ-सीतापुर और बिजनौर समेत कई जिलों में तगड़े झटके, 6.2 तीव्रता  

अगले दिन सुबह जब तरुण को होश आया तो उन्होंने दरवाजा पीटा और शोर मचाया। इसके बाद पड़ोसी ने आकर उनका बाहर से बंद दरवाजा खोला। पुलिस ने रिपोर्ट लिखते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटैज खंगालना शुरू कर दिया है।

बांदा DM दुर्गा शक्ति नागपाल के पति IAS अभिषेक सिंह ने दिया इस्तीफा