Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, सीएम योगी ने दुख जताया

in varanshi Horrific accident in UP, 8 people died, car and truck collide on highway

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक दर्दनाक भीषण हादसे ने 8 लोगों की जान ले ली। यह हादसा लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर सुरही गांव के पास उस समय हुआ जब एक अर्टिका कार ट्रक में पीछे से जा घुसी। कार में सवार सभी 9 लोगों में 8 की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी मृतक पीलीभीत के रहने वाल थे, जो वाराणसी दर्शन-पूजन को पहुंचे थे। वहांस से वापस लौट रहे थे।

तड़के सुबह 4 बजे करीब हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार तड़के सुबह करीब 4 बजे वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर सुरही गांव में तेज रफ्तार अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। कार सवार लोग काशी विश्वनाथ के दर्शन-पूजन कर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : यूपी के IAS अभिषेक सिंह का इस्तीफा, कई फिल्मों में कर चुके अभिनय

मृतक पीलीभीत जिले के ग्राम मुजफ्फरनगर डाकखाना दूधियाखुर्द थाना पूरनपुर के रहने वाले हैं। कार सवारों में सिर्फ एक बच्चा बचा है। उसकी भी हालत बेहद गंभीर है।

बस 1 बच्चे की बची जान, हालत गंभीर

मृतकों में माधोटांडा के गांव रुद्रपुर के विपिन यादव (32) उनकी मां गंगा देवी (48), महेंद्र पाल (43), पत्नी चंद्रकाली (40), पूरनपुर क्षेत्र के मुजफ्फरनगर गांव के दामोदर प्रसाद (35), उनकी पत्नी निर्मला देवी (32), राजेंद्र प्रसाद (45), अमन (24) के रूप में हुई है। 5 साल के बच्चे शांति स्वरूप की हालत गंभीर बताई जा रही है। सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया है। साथ ही अधिकारियों को उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : कुंडली दिखाकर चोरों ने बिगाड़ा ज्योतिषाचार्य का गणित, लाखों का चूना लगाकर रफूचक्कर..