Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Mahoba : गर्भवती बेटी और मां समेत तीन की हादसे में मौत, बार्डर पर स्कार्पियो-कार की टक्कर

Mahoba Scorpio and car collision killed 3 including mother and daughter, four injured

समरनीति न्यूज, महोबा : स्कार्पियो और कार की टक्कर से मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए हैं। हादसा आज सोमवार सुबह कानपुर-सागर हाइवे पर यूपी-एमपी की सीमा पर ऊजरा पावर हाउस के पास यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार महोबा शहर के मिलकीपुरा के रहने वाले हल्कू सेन की बेटी पूजा सेन (28) गर्भवती थीं। आज उनकी मां गुड्डो सेन (55) डिलीवरी के लिए बेटी को मध्यप्रदेश के छतरपुर अस्पताल ले जा रहीं थीं। इसी बीच हादसा हो गया।

गर्भवती बेटी और मां की मौत से परिवार बेहाल

गाड़ी चालक देवेंद्र चला रहा था। इसी बीच रास्ते में ऊजरा पावर हाउस के पास कार की सामने से आ रही स्कार्पियों से टक्कर हो गई। दोनों ही वाहनों की रफ्तार ज्यादा थी।

ये भी पढ़ें : Banda-दरिंदा ससुर : खाना बना रही बहू पर तेल डालकर लगाई आग, फिर मौके से फरार..

टक्कर काफी तेज थी। इस वजह से दोनों गाड़ियों में बैठे लोगों को संभलने का जरा भी मौका नहीं मिला। सभी गाड़ियों में फंसे रह गए।राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें : रिटायर्ड इंस्पेक्टर की बेटी से वकील बनकर की शादी, खुलासे पर प्रताड़ना, अब FIR.. 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मध्यप्रदेश के गढ़ी मलहरा थाना पुलिस ने किसी तरह गाड़ियों से घायलों को बाहर निकलवाया। सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। कार सवार गुड्डो सेन, उनकी बेटी पूजा और चालक देवेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी को BJP विधायक का पत्र, बांदा में गिट्टी खनन पर रोक की मांग

वहीं स्कॉर्पियो सवार चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा मध्यप्रदेश क्षेत्र में हुआ है, लेकिन यूपी बार्डर से बिल्कुल सटा हुआ है। मध्यप्रदेश पुलिस कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : Actress श्रेया धनवंत्री का अनबटन शर्ट में हाॅट लुक, यूजर के ऐसे आए कमेंट्स..