Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Banda News : कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग ट्रेन के आगे कूदा, एक अज्ञात युवक भी..

train cut

समरनीति न्यूज, बांदा : कैंसर से पीड़ित एक बुजुर्ग ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र में प्रयागराज रेलवे लाइन पर हुई। उधर, एक अन्य युवक की भी ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा गांव के मजरा बगलन पुरवा के रहने वाले 75 वर्षीय शिवपाल घर से सुबह निकले थे। इसके बाद वापस नहीं आए। पुलिस और आसपास के लोगों से परिजनों को जानकारी मिली कि उन्होंने ट्रेन से कटकर जान दे दी है।

बेटे ने बताई ये बातें

मृतक के बड़े बेटे रामबाबू का कहना है कि वह उनके पिता कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे। 27 मार्च को रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। वहां डाक्टरों ने प्रोस्टेट का कैंसर बताया था।

ये भी पढ़ें : बांदा में देखते ही देखते लाखों की फसल जलकर राख, ऐसे हुई घटना..

कानपुर और जानकीकुंड अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा था। बेटे ने कहा कि इससे वह काफी परेशान थे और इसी वजह से उन्होंने ट्रेन से कट कर जान दे दी है। मृतक के तीन बेटे हैं।

एक अन्य घटना में भी..

उधर, एक अन्य युवक ने भी केन पुल और आउटर सिंग्नल के बीच ट्रेन से कटकर जान दे दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक पहले काफी देर तक रेलवे पटरी पर बैठा रहा। फिर ट्रेन आने के बाद भी उसके आगे से नहीं हटा। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास है। मृतक ने पीले रंग की टी-शर्ट और हाफ चेकदार लोवर पहन रखा था। पुलिस उसकी पहचान कराने में जुटी है।

ये भी पढ़ें :  बांदा में दुर्घटना, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा