Monday, January 30सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : बेटी देख रही थी टीवी, मां ने डांटा तो खा लिया जहर, विवाहिता ने इसलिए लगाई फांसी..

Bundelkhand University : Student commits suicide in hostel last time to family

समरनीति न्यूज, बांदा : हम सभी में सहनशीलता इतनी कम होती जा रही है कि जरा सी बात बर्दाश्त न कर, जान देने पर उतारू हो जाते हैं। यह नहीं सोचते कि जीवन कितना कीमती है। बांदा जिले में आज मंगलवार को ऐसे ही दो मामलों में एक 9वीं की छात्रा और विवाहिता ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार पहली घटना बबेरू की है।

9वीं की छात्रा थीं मानवी

वहां रहने वाले ब्रजेंद्र की बेटी मानवी (15) को आज शाम उनकी को घर में उल्टियां होने लगीं। हालत बिगड़ने पर परिवार के लोगों को जानकारी हुई कि उसने जहर खाया है। बाद में पता चला कि मां ने टीवी देखने की बात पर उसे डांट दिया था। इसी से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया।

बीमारी से उबी विवाहिता

परिजनों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि मानवी कक्षा 9 में पढ़ती थीं। उधर, दूसरी घटना बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहाकला गांव में हुई। खप्टिहाकलां के रहने वाले कुलदीप पांडे की पत्नी रजनी (38) ने आज मंगलवार दोपहर घर में फांसी लगाकर जान दे दी। देवर मुकेश ने दरवाजे बंद देखे तो खटखटाया।

ये भी पढ़ें : यूपी में भूकंप, अमरोहा, बरेली, मुरादाबाद, पीलीभीत में झटके, घरों-दफ्तरों से निकले लोग  

पति का कहना है कि पत्नी न्यूरो की समस्या से पीड़ित थीं। कानपुर से इलाज चल रहा था। इलाज के लिए खेती भी बेच चुके थे। इसी से परेशान होकर पत्नी ने सुसाइड किया है। आज वह अपने छोटे भाई मुकेश व परिवार के लोगों के साथ मंदिर गए थे। इसी बीच घर में यह घटना हो गई। घटना के बारे में एसआई चंद्रजीत यादव का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिर भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Bollywood : कभी श्रीदेवी से राखी बंधवाते थे बोनी कपूर, बाद में कर ली थी शादी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *