Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे, आंगनबाड़ी कार्यकत्री समेत 3 की मौत-एक घायल

Accident in Banda, two including woman from Chitrakoot died

समरनीति न्यूज, बांदा : अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आंगनबाड़ी कार्यकत्री समेत 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपे हैं। जानकारी के अनुसार तिंदवारी के प्रेमनगर क्षेत्र के रहने वाले लल्लू कुमार की पत्नी रानू (50) बीती झोपड़ीनुमा घर के बाहर सो रही थीं। फतेहपुर की ओर से आ रही

Kanpur: वीडियो काॅल पर पत्नी की आईब्रो बनी देख दिया 3 तलाक, पढ़ें पूरा मामला..

कार ने उनको रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। भागने की कोशिश कर रहे चालक को कार समेत ग्रामीणों ने दबोच लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

कमासिन में हुआ दूसरा हादसा

उधर, एक अन्य हादसे में कमासिन थाना क्षेत्र के लोहरा गांव के रहने वाले ध्यान सिंह की पत्नी शीला सिंह (35) अपने नाती स्वराज (22) के साथ मुख्यालय स्थित विकास भवन से काम निपटाकर लौट रही थीं। कमासिन क्षेत्र के खरौली गांव के पास अचानक अन्ना मवेशी

पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, हिरासत से भागने की कोशिश में दो घायल..

के सड़क पर आने से बाइक टकरा गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शीला की मौत हो गई। वहीं नाती की हालत गंभीर बनी है। उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। मृतका के बेटे पप्पू का कहना है कि उनकी मां आंगनबाड़ी कार्यकत्री थीं।

Kanpur : कपड़ा कारोबारी के बेटे की अपहरण कर हत्या, आशनाई में महिला टीचर के बॉयफ्रेंड ने..

उधर, डिकौरा (फतेहपुर) के ओमप्रकाश (25) अपने भाई की ससुराल मर्का से बाइक से घर लौट रहे थे। कमासिन क्षेत्र में कठार गांव मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारते हुए रौंद दिया। लोगों ने घायलावस्था में उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक : बांदा में सड़क हादसे में भतीजे की मौत, चाचा की हालत गंभीर