Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

सास से तंग बहू अपनी मासूम बेटी को लेकर कुएं में कूदी, दोनों की मौत से कोहराम

Fed up with mother-in-law in Banda, daughter-in-law jumped into the well with her innocent daughter, death of both

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में सास से कहासुनी के बाद एक विवाहिता ने अपने 14 माह की बेटी के साथ कूएं में छलांग लगा दी। गांव के लोगों ने जबतक दोनों को बाहर निकाला। उनकी सांसें थम चुकी थीं। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से पूरा गांव स्तब्ध और दुखी है। गांव के लोगों का कहना है कि घटना बेहद दुखद है। वहीं घटना के बाद गांव में मातम सा पसरा रहा। उधर, महिला की दूसरी बेटी को रोते-बिलखते देख, सभी की आंखें नम रहीं।

मायके से कल ही लौटी थी विवाहिता

जानकारी के अनुसार गिरवां थाना क्षेत्र के बहेरी गांव के रहने वाली वंदना (26) पत्नी दिग्विजय ने सोमवार सुबह अपनी मासूम बेटी दिव्यांशी (14 माह) को गोद में लेकर कुएं में छलांग लगा दी। परिवार की बच्ची ने देखा तो शोर मचाया। इसके बाद परिवार के लोग वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें : बांदा में दरिंदा ससुर : खाना बना रही बहू पर तेल डालकर लगाई आग, फिर मौके से फरार..  

गांव के लोगों की मदद से परिजनों ने दोनों को बाहर निकाला। तबतक दोनों की सांसें थम चुकी थीं। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। मृतका के जेठ यतेंद्र का कहना है कि सोमवार सुबह वंदना और उनकी सास रानी के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद यह घटना हुई। उधर, चर्चा है कि सास ने कुछ ऐसी बातें कह दीं कि जिससे विवाहिता बुरी तरह से आहत हुई और बच्ची के साथ कुए में जा कूदी।

दूसरी 3 साल की बेटी का रो-रो कर बुरा हाल

बताते हैं कि मृतका शादी 2017 में हुई थी। उनके दो बेटियां हैं। एक बेटी 3 साल की चंचल है। घटना के बाद चंचल का रो-रोकर बुला हाल है। उनका पति दिल्ली में रहकर काम करता है। रविवार को वंदना अपने मायके से ससुराल लौटी थीं। क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने एसओ के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि मायके पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में दरिंदा ससुर : खाना बना रही बहू पर तेल डालकर लगाई आग, फिर मौके से फरार..  

बांदा में नई DM के आने से ‘वेट एंड वाच’ मोड पर खनन माफिया और कारोबारी भी..