Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

Chitrakoot : धर्मनगरी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, युवतियां गिरफ्तार-होटल मालिक-मैनेजर समेत कई पर FIR..

Corona girl caught in sex racket, police also stunned
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : चित्रकूट जिले में सिरसावन के पास स्थित रामदरबार होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने दो युवतियों को देहव्यापार करते समय रंगे हाथ पकड़ा है। मामले में होटल मालिक, मैनेजर और दलाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। चौंकाने वाली बात यह है कि यह होटल थाने से कुछ दूरी पर ही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि पुलिस को जानकारी इतनी देरी से क्यों हुई। हालांकि, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में बताए जा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं दोनों युवतियां

दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। मध्य प्रदेश के चित्रकूट के नयागांव सीओ आशीष जैन का कहना है कि काफी समय से होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी।

Bhojpuri actress Suman arrested in high profile sex racket, many models rescue

दरअसल, पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि ग्राहकों से युवतियां जबरन रुपए, अंगूठी और चेन आदि भी छीन लेती थीं। इसी शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को एक सिपाही को ग्राहक बनाकर महिलाओं के पास भेजा।

Sex racket busted in Lucknow hotel, 12 arrested along with 7 girls, police looking for Maya

आरोपो की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने छापा मारकर महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गईं दोनों युवतियों ने पुलिस को बताया कि जरूरत पर अन्य लड़कियों और महिलाओं को भी बुलाई जाता है। पुलिस को युवतियों ने यह भी बताया कि काफी समय से होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

Chitrakoot : Sex racket exposed in Dharma Nagri hotel, girls arrested, FIR against hotel owner-manager and broker

पुलिस का कहना है कि होटल मालिक सतीश जैन, मैनेजर भूपेंद्र परिहार और दलाल राजू पाल के खिलाफ देह व्यापार कराने की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। दलाल राजू मौके से भाग निकला।

Bhojpuri actress Suman arrested in high profile sex racket, many models rescue

पुलिस ने होटल के एक माह के सीसीटीवी फुटैज देखे हैं। इससे पता चला है कि कई प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों और अन्य जिलों की युवतियां भी होटल में आ रही थईं। ग्राहकों से मोटी रकम ली जाती थी। पुलिस का कहना है कि कई अन्य होटल भी शिकायत के बाद कार्रवाई की रडार पर हैं।

ये भी पढ़ें : खास खबर : चर्चा में खनन, बड़े नेताओं की एंट्री..!  

खास खबर : चर्चा में खनन, बड़े नेताओं की एंट्री..!