Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : यूपी के बिजनौर में बड़ा हादसा, गंगा में पलटी आल्टो कार, चार की मौत

Breaking : Major accident in Bijnor, Alto car overturned in Ganga, four died

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजनौर जिले में आज मंगलवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। जिले के हरेवली बैराज पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गंगा में जा गिरी। बताते हैं कि कार में पांच लोग सवार थे। इनमें से चार की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की जान बच गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

हरेवली बैराज आज रात हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार अफजलगढ़ शेरकोट की सीमा पर रामगंगा पर बने हरेवली बैराज पुल से एक कार गंगा नदी में जा गिरी। घटना रात 20:30 बजे के आसपास हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। बताते कार में सिकंदर, खुर्शीद, राशिद, फैसल और महरुफ निवासी ग्राम नगला नत्था उर्फ छीपरी सवार थे।

ये भी पढ़ें : मेरठ में बदमाशों ने दरोगा को गोली मारी, कार चोरी करके भागते समय की वारदात.. 

इनमें से सिकंदर नाम के व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस का कहना है कि सभी लोग अफजलगढ़ में देर शाम प्रदर्शनी देखने के बाद घर लौट रहे थे। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए बैराज के अंदर रामगंगा नदी में जा गिरी। सीओ अर्चना सिंह और अफजलगढ़ व शेरकोट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया है।

ये भी पढ़ें : UP : अमरोहा के मंडी धनौरा में शिक्षक ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया, दरवाजा तोड़कर निकाले शव..