Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बैंक लूटने को घुसे बदमाश, तीन पुलिस की गोली पड़ते ही गिरे, चार गिरफ्तार

Bank robbery attempt in Banda, 3 shot by police, 4 arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में सोमवार को एक बड़ी दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। 7 सशस्त्र बदमाशों ने क्षेत्र के कोर्रही गांव में स्थित आर्यावर्त बैंक पर धावा बोलते हुए पर्स और चाबियां लूट लीं। हालांकि, बदमाश लूट में पूरी तरह सफल नहीं हो सके। बैंक कर्मियों के शोर मचाने से ग्रामीण अलर्ट हो गए। ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरते हुए ललकारा। बताते हैं कि तबतक बदमाश बैंक कैशियर से चाबियां और पर्स लूट चुके थे। खुद को ग्रामीणों से घिरता देख बदमाश वहां से भाग निकले। हालांकि, एक बदमाश को ग्रामीणों ने धर दबोचा। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने खुद मोर्चा संभाला। बदमाशों की घेराबंदी में कई थानों का फोर्स और एसओजी टीमें लगा दीं।

बांदा एसपी अभिनंदन ने खुद संभाला मोर्चा

बताते हैं कि एसपी के निर्देशन में पुलिस ने तीन बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने गोलियां चलाईं तो जवाब में पुलिस ने भी फायर खोल दिया। पुलिस की गोलियां लगने से तीन बमदाश घायल हो गए। इस बात की जानकारी देते हुए एसपी अभिनंदन ने बताया कि तीनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : खास खबर : चर्चा में खनन, बड़े नेताओं की एंट्री..! 

बाकी तीन फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें कांबिंग कर रही है। फोर्स के साथ एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा और सीओ समेत कई थानों की फोर्स लगी है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि बैंक मैनेजर की सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और चार बदमाशों को पकड़ लिया गया है। बाकियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि बैंक में लूट नहीं हुई है, बदमाशों ने लूट का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें : UP : मां-बाप की बीच सड़क गोली मारकर हत्या, 4 बीघा ज़मीन के लिए बेटा बना दरिंदा