Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के प्रतिष्ठित व्यवसाई की 70 साल की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत

70 year old wife of Banda's reputed businessman in suspicious circumstances

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी की 70 साल की वृद्ध पत्नी की आग में जलकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है। जांच की जा रही है। उधर, घटना को लेकर परिवार के लोगों के साथ-साथ पड़ोसी भी स्तब्ध हैं। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर अपनी समस्या सुनाई है।

छोटी बाजार में घटना से हड़कंप

जानकारी के अनुसार शहर के कालवनगंज मोहल्ले के छोटी बाजार निवासी सरोजनी गुप्ता (75) पत्नी स्व. पुरुषोत्तम दास गुप्ता उर्फ चुन्नीलाल (कपड़े वाले) ने शुक्रवार की रात कमरा बंद करके खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

ये भी पढ़ें : Banda : मुझसे शादी करो या मार डालो, प्रेमी ने काट डाला गला, 20 साल की लड़की की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा  

उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद दूध देने आए दूधिए ने जब घर की घंटी बजाई तो दरवाजा नहीं खुला। बाद में सभी को इसकी जानकारी हुई। बताते हैं कि मकान के ऊपरी खंड में परीक्षा की तैयारी कर रहे पौत्र श्रेय (16) ने घर का दरवाजा खोला। दादी को आवाज लगाई। दरवाजा को किसी तरह दूधिए की मदद से खोला। अंदर देखा तो सरोजनी बुरी तरह से जली हुई मिलीं। सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी, शहर कोतवाल श्याम बाबू शुक्ला मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : ‘गंदी बात’ फेम Abha Paul ने शेयर की सबसे बोल्ड Photos, मचा हड़कंप