Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : मुझसे शादी करो या मार डालो, प्रेमी ने काट डाला गला, 20 साल की लड़की की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा

Marry me or kill me in Banda, lover had slit throat, shocking revelation of 20 year old girl

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में बबेरू पुलिस ने भोला देवी नाम की लड़की की हत्या का बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह प्रेमप्रसंग में शादी के दवाब के रूप में सामने आई है। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर खून से सनी हत्या में प्रयुक्त हंसिया भी बरामद कर ली है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेमप्रसंग चल रहा था।

14 दिसंबर को घर में हुई थी लड़की की हत्या

जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव में 14 दिसंबर की रात 20 साल की भोला देवी नाम की लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतका के पिता मुन्ना ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखाया था।

Marry me or kill me in Banda, lover had slit throat, shocking revelation of 20 year old girl

पुलिस ने पकड़ा हत्याभियुक्त, हंसिया बरामद

तभी से पुलिस खुलासे में जुटी थी। पुलिस ने गुरुवार को हरदौली गांव के रहने वाले शिवम कुशवाहा उर्फ बउवा को उसके घर से गिरफ्तार करते हुए हत्या की पूरी गुत्थी को सुलझा लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर लड़की का खून से सना दुपट्टा और हत्या में प्रयुक्त हंसिया भी बरामद कर ली है। पुलिस लाइन सभागार में एसपी अभिनंदन ने बताया कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेमप्रसंग चल रहा था। लड़की भोला उसपर शादी का दबाव बना रही थी।

ये भी पढ़ें : UP : 3 IAS अफसरों के तबादले, इस जिले के डीएम बदले..

पीछा छुड़ाने के लिए अभियुक्त ने उसकी हत्या कर दी। अभियुक्त ने बताया कि लड़की कहती थी कि या तो उससे शादी करे, नहीं तो उसे मार डाले। नहीं तो खुद सुसाइड करने की धमकी दे रही थी। घटना वाले दिन भी युवती ने अपने गले पर हंसिया रखकर शादी का दबाव बनाया था। इसी के बाद अभियुक्त ने उसकी हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त हंसियों को वह उसी के दुपट्टे में छिपाकर ले गया था। खुलासे में बबेरू के कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज सिंह, सब-इंस्पेक्टर मयंक सिंह चंदेल आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

‘गंदी बात’ फेम Abha Paul ने शेयर की सबसे बोल्ड Photos, मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें : UP : घर लौटी पत्नी तो कंकाल बन चुका था पति, आपसी झगड़े में दिल दहला देने वाला खुलासा

ये भी पढ़ें : स्कूटी पर रोमांस : लड़की बोली- इंस्टाग्राम रील के लिए बनाया था वीडियो