Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP : हादसों में दो की मौत-दो युवतियों ने खाया जहर, पढ़िए पूरी खबर..

Banda : Husband kept sleeping in room, wife hanged herself-tractor collided with divider and entered house

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसा उस समय हुआ जब ट्रक ने कार को साइड दी। वहीं दूसरे हादसे में बाइक चालक ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दो युवतियों ने जहर खा लिया। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कार को साइड देने में पलटा ट्रक, चालक की मौत

जानकारी के अनुसार फतेहपुर के कोरसम गांव के कुलदीप (30) ट्रक चलाते थे। सोमवार रात कबरई से ट्रक में गिट्टी लेकर खागा जा रहे थे। कमासिन थाना क्षेत्र के साड़ा सानी के पास कार को साइड देते समय ट्रक आनियंत्रित होकर पलट गया।

बांदा की बेटी वैष्णवी गणतंत्र दिवस परेड में दिखाएगी अपनी प्रतिभा..

ट्रक चालक कुलदीप और खलासी इद्रजीत (25) निवासी चपंतपुर फतेहपुर घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई दीपक का कहना है कि कुलदीप 3 भाइयों में तीसरे नबंर का था।

तिंदवारी में बाइक ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, मौत

दूसरा हादसा तिंदवारी क्षेत्र में हुआ। वहां सोनरही गांव के राजाराम निषाद (70) को बबेरू रोड पर एक बाइक ने टक्कर मार दी। लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

मटौंध और महोखर में युवतियों ने खाया जहर

उधर, मटौध थाना क्षेत्र के बसहरी गांव की युवती पूजा ने जहर खा लिया। परिवार के लोगों का कहना है कि पारिवारिक बात से नाराज होकर युवती ने यह कदम उठाया है। इसी तरह देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव की गीता (38) पत्नी दुलारे प्रसाद ने आज दोपहर को किसी बात से आहत होकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर घरवालों को पता चला, तो अस्पताल लेकर पहुंचे। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा जेल : पड़ोसी की हत्या में उम्रकैद काट रहे कैदी की मौत