Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

‘मेरी नहीं होगी तो तेजाब डाल दूंगा..,’ महिला को धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास, FIR..

Banda : If I don't agree, I will put acid on the woman, attempted rape by threatening her, FIR registered

समरनीति न्यूज, बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक विधवा महिला से पड़ोसी युवक द्वारा अश्लील हरकतें करने और विरोध पर तेजाब डालने की धमकी का मामला सामने आया है। महिला के पति की 5 साल पहले

मौत हो चुकी है। पड़ोसी युवक महिला से अश्लील हरकतें करता है। उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ साथ रहने को कहता है।

घर में खींचकर किया दुष्कर्म का प्रयास

शहर के मर्दननाका मोहल्ले की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि बीते दिवस वह घर के बाहर बैठी थीं। तभी उक्त पड़ोसी युवक अचानक वहां पहुंचा और खींचकर घर के भीतर ले जाने लगा। महिला का कहना है कि आरोपी युवक उससे बोला, कि आज रात तुम मेरा साथ ही गुजारोगी। इसके बाद आरोपी ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू

महिला ने कहा कि उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपी धमकी देता हुआ भाग निकला। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी उनसे अश्लील हरकतें करता है। कई बार बुरी नियत से पकड़ चुका है। महिला ने यह भी कहा कि चौकी पर शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने शुरू की मामले में कार्रवाई

अब महिला ने एसपी से शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में सीओ सिटी गवेंद्र पाल का कहना है कि महिला की शिकायत पर उचित धाराओं में रिपोर्ट लिखी गई है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद 8 गिरफ्तार-पीड़िता कौन? पता लगा रही पुलिस..