Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : 12 साल के बच्चे को ट्रक ने रौंदा, हंगामा- कानपुर हाइवे जाम..

Banda : 12 year old child crushed by truck, commotion-highway jam

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा-कानपुर हाइवे पर आज एक 12 साल के बालक को ट्रक ने टक्कर ने रौंद दिया। बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। उधर, परिजनों और गांव के लोगों की भीड़ ने मौके पर जाम लगा दिया। लोगों का कहना था कि कई बार सड़क चौड़ीकरण की मांग की गई। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। लंबे जाम के बाद बाद में उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

चिल्ला क्षेत्र में कानपुर हाइवे पर हादसा

जानकारी के अनुसार चिल्ला थाना क्षेत्र के पलरा गांव के गोरेलाल का बेटा जितेंद्र (12) दोपहर पैदल सामान लेने निकला था। तभी चिल्ला की तरफ जा रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। इससे बच्चा

बांदा : Bsc छात्रा ने फांसी लगाई, पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल

गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया। उधर, परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने मौके पर जाम लगा दिया।

Banda : 12 year old child crushed by truck, commotion-highway jam

सूचना पर थानाध्यक्ष चिल्ला ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन लोग नहीं माने। देखते ही देखते सैकड़ों वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीणों ने मांग की, कि सड़क चौड़ीकरण के

UP : झांसी में राज्यमंत्री के नाती को मारी गोली-हालत गंभीर, पढ़िए पूरी खबर..

साथ पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाए। करीब 3 घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। एसडीएम पैलानी शशिभूषण मिश्रा की ओर से ग्रामीणों को सड़क चौड़ीकरण का आश्वासन दिया गया है। इसके बाद जाम खुल सका।

ये भी पढ़ें : UP News : पूर्व विधायक को गायिका से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 15 साल की सजा, 1 लाख का जुर्माना