Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में हादसा : दो दोस्तों की मौत से कोहराम, एक की हालत गंभीर

Car and bike collision in Banda, brother-in-law's death- brother-in-law Gambhir

समरनीति न्यूज, बांदा : मध्य प्रदेश के सतना से दहिनवारा संस्कार में शामिल होने के बाद बाइक से घर लौट रहे युवक हादसे का शिकार हो गए। बताते हैं कि उनकी बाइक तेज रफ्तार में विद्युत पोल से टकरा गई। बदौसा के तरसूमा गांव के पास हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक घायल बताया जा रहा है। पीछे आ रहे परिजनों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताते हैं एक युवक की अस्पताल में मौत हुई, तो दूसरे की कानपुर ले जाते समय।

बाइक के बिजली पोल से टकराने से दुर्घटना

जानकारी के अनुसार अतर्रा के नंदकिशोर के बेटे गोविंद श्रीवास के बड़े भाई प्रियांशु का सतना में दहिनवारा संस्कार था। अपने दोस्त अतर्रा नगनेधी निवासी करन (18), अजय (19) के साथ एक बाइक से घर लौट रहे थे। रात में तीनों दोस्तों की बाइक तेज रफ्तार में बिजली पोल से टकरा गई। तरसूमा गांव के पास

बांदा : कूएं में कूदी 19 साल की आरती, परिजनों ने बताई यह वजह..

तीनों घायल होकर गिर पड़े। ग्रामीणों ने मौके पर आकर तीनों को संभाला। तभी पीछे-पीछे दूसरे साधनों से आ रहे परिजनों ने उनको अस्पताल पहुंचाया। सभी को स्वास्थ्य केंद्र बदौसा में भर्ती कराया गया। वहां पर डाक्टर ने गोविंद को मृत घोषित कर दिया। करन और अजय को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। करन को कानपुर रेफर कर दिया गया।

बांदा में ससुराल से लौट रहे चित्रकूट के रहने वाले दामाद की हादसे में मौत

कानपुर ले जाते समय उसने भी दम तोड़ दिया। दो युवकों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने बताया कि तीनों युवक दोस्त थे। बाइक मरम्मत का काम करते थे। उधर, पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है। सीओ अतर्रा ने मामले की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें : बांदा : प्रिया गुप्ता की मौत के मामले में पति-ससुर पर 20-20 हजार का ईनाम