Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : पुलिस जीप पर बैठकर युवती ने बनाई रील, फिर ये हुआ एक्शन..

UP : In Auraiya girl created reel-police line by sitting on police jeep

समरनीति न्यूज, कानपुर : रील बनाने का युवाओं में क्रेज इस कदर बढ़ रहा है कि कानून तोड़ने में भी नहीं हिचक रहे हैं। अब यूपी से खबर है कि एक लड़की ने औरैया पुलिस जीप पर बैठकर रील बनाई। फिर उसे वायरल कर दिया। रील वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लड़की और उसके परिजनों को कोतवाली पुलिस ने बुलाया। वहीं जीप चालक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पूरा मामला यूपी के औरैया जिले की सदर कोतवाली का है।

औरैया जिले का मामला, युवती को परिजनों संग चेतावनी

जानकारी के अनुसार औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र में देवकली मंदिर है। बताते हैं कि शुक्रवार को महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की भीड़ थी। श्रद्धालुओं को लाइन में लगाने के लिए पुलिस की ड्यूटी लगी थी। पुलिस जीप पार्किंग में खड़ी थी।

Sophia Leone : एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस सोफिया लियोनी का 26 साल की उम्र में निधन

इसी दौरान मंदिर में दर्शन करने आई एक लड़की ने पुलिस जीप के बौनट पर बैठकर वीडियो बनाया। फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में सीओ सदर एमआर सिंह का कहना है कि युवती का सरकारी वाहन पर बैठकर रील बनवाने का वीडियो वायरल होने के बाद जांच हुई।

जीप चालक आरक्षी लापरवाही में निलंबित

पता चला वीडियो महाशिवरात्रि का था। देवकली मंदिर में भक्तों की भीड़ को पुलिस व्यवस्थित कर रही थी। तभी लड़की ने यह वीडियो बनवाया है। इस संबंध में युवती के परिजनों को बुलाकर उन्हें कार्रवाई की चेतावनी दी गई। हालांकि, बाद में छोड़ दिया गया है। वहीं जीप चालक को लापरवाही बरतने के कारण लाइन हाजिर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Women’s Day : विरासत को बखूबी संभालतीं की ये अपराजिता..