Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दो रंगीन मिजाज दारोगाओं पर एक्शन, एक की रील वायरल, दूसरा अश्लील हरकतों में निपटा

UP : Action on two colorful tempers, one's dirty reel viral, other addicted to obscene antics

समरनीति न्यूज, कानपुर : अपनी हरकतों से पुलिस महकमे की छवि पर धब्बा लगाने वाले दो दरोगाओं पर कार्रवाई का डंडा चला है। दोनों दरोगा कानपुर में तैनात हैं। एक की गंदी रील वायरल हुई थी। वहीं दूसरा अश्लील हरकतें करने का आदी बताया जा रहा है। अधिकारियों ने इसमें सख्त एक्शन लिया है।जानकारी के अनुसार बिल्हौर थाने के एक हल्का इंचार्ज पर आरोप लगा है। उसने एक आरोपी की बहन से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं युवती को घर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें भी कीं।

कानपुर देहात की युवती, बिल्हौर का मामला

कानपुर देहात की रहने वाली इस महिला ने एसीपी बिल्हौर को शिकायती पत्र दिया है। कहा है कि उसका मायका बिल्हौर में है। भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न और पाक्सो की धाराओं में मुकदमा हुआ है। इसकी जांच थाना प्रभारी कर रहे थे। महिला ने आरोप लगाया कि हल्का प्रभारी महेंद्र सिंह ने उसे फोन करके भाई को बचाने की बात कहकर 23 मार्च को घर बुलाया। लेकिन कानपुर में होने की वजह से नहीं जा सकी।

वीडियो काॅल कर अश्लीलता पर उतरा दरोगा

आरोप है कि 26 मार्च को उसी दारोगा ने 20 हजार रुपए मांगे। रुपए देने दरोगा के आवास पर गई तो उसने हाथ पकड़कर खींच लिया। अश्लील हरकतें कीं। वहां से किसी तरह बचकर आ गई। फिर देर रात दारोगा ने उससे वीडियो काॅल पर अश्लील बातें कीं। इसकी रिकार्डिंग एसपी को दी है। एसीपी बिल्हौर आलोक सिंह ने उच्चाधिकारियों रिपोर्ट दी थी। दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

दूसरे दरोगा की गोद में बैठी दिखी युवती

इतना ही नहीं एडिशनल डीसीसी पश्चिम लाखन सिंह यादव का कहना है कि आरोपी दारोगा के खिलाफ छेड़खानी और अश्लीलता करने की धाराओं में रिपोर्ट भी महिला की तहरीर पर दर्ज हुई है। उधर, सोमवार को एक लाइन हाजिर दारोगा की युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई थी। दरोगा वर्दी में था और एक युवती उसकी गोद में बैठी हुई थी। दरोगा जुगल किशोर पहले से लाइन हाजिर था। फिर एक युवती की रील वायरल हुई। इसमें युवती उसी दरोगा की वर्दी पहने हुए दिख रही है। डीसीपी मुख्यालय तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि फोटो पुरानी है। वर्दी सर्दी में पहनने वाली है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका की अश्लील फोटो पर दरोगा का नंबर लिखकर किया वायरल, लिखा..’मुझे काॅल करो ना’, अब सिरफिरे आशिक की तलाश में पुलिस