Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

रेल का इंजन फेल, 1 घंटे मंत्री स्टेशन पर.., अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

Train engine failed in Banda, minister remained at station for 1 hour, officials got tired

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में खुरहंड रेलवे स्टेशन के पास एक मवेशी अंबेडकरनगर एक्सप्रेस के इंजन से टकरा गया। उसमें खामी आ गई। किसी तरह चालक ट्रेन लेकर बांदा रेलवे स्टेशन

पहुंचा। वहां इंजन बदला गया। इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया। इसमें करीब 1 घंटे का समय लग गया। इस कारण संपर्कक्रांति एक्स. भी देरी से पहुंची। इसी से यूपी के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही को दिल्ली जाना था।

इंजन बदलने के बाद रवाना हुई ट्रेन

ऐसे में मंत्री करीब एक घंटे स्टेशन पर मौजूद रहे। मंत्री की सुरक्षा में पुलिस और सुरक्षाकर्मी भी वहां रहे। जानकारी के अनुसार प्रयागराज से चलकर अंबेडकरनगर की ओर जाने वाली एक्स. ट्रेन बुधवार शाम खुरहंड स्टेशन

के पास से गुजर रही थी। तभी ट्रैक पर घूम रहा एक मवेशी इंजन से टकरा गया। इससे पावर कैच में समस्या उतपन्न हो गई।

ये भी पढ़ें : हाथ पर कलावा-माथे पर टीका, मुस्लिम युवक ने ऐसे योजना बनाकर हिंदू लड़की को फंसाया, अब पुलिस.. 

किसी तरह चालक ट्रेन को लेकर शाम 7.35 बजे बांदा स्टेशन पहुंचा। प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन में दूसरा इंजन लगाया गया। मानिकपुर से चलकर निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन को डिंगवाही स्टेशन पर रोका गया। अंबेडकर नगर एक्सप्रेस के जाने के बाद संपर्कक्रांति एक्स. 56 मिनट की देरी से बांदा पहुंची। इसी ट्रेन से कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही को दिल्ली पहुंचना था।

कार्यक्रम में शामिल होने आए थे मंत्री

मंत्री शाही बांदा में रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में श्रीअन्नोत्सव कार्यशाला में शामिल होने पहुंचे थे। 1 घंटे करीब मंत्री स्टेशन पर ही ट्रेन का इंतजार करते रहे। इस दौरान अधिकारियों का जमावड़ा लगा रहा। डिप्टी एसएस विकास कुमार का कहना है कि अंबेडकरनगर एक्सप्रेस के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई थी। इस वजह से ट्रेनें लेट हुईं। इंजन बदलने के बाद उसे रवाना किया गया।

ये भी पढ़ें : आगरा में हवस में अंधा हुआ दरोगा, घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म-ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

हाथ पर कलावा-माथे पर टीका, मुस्लिम युवक ने ऐसे योजना बनाकर हिंदू लड़की को फंसाया, अब पुलिस..