Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर, एनकाउंटर में ढेर हुआ महिला सिपाही से सरयू एक्स. में दरिंदगी करने वाला अनीस, 3 पुलिसकर्मी घायल

in UP in Saryu Express Man who brutally assaulted female constable killed in encounter, 3 policemen injured

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी की बड़ी खबर सामने आई है। सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही से दरिंदगी करने वाले दरिंदे अनीस को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एसटीएफ और अयोध्या पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में हुए एनकाउंटर में यह शातिर अपराधी मारा गया है। हालांकि, उसके दो साथी एनकाउंटर में घायल हुए हैं। वहीं पुलिस मुठभेड़ में एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा और दो अन्य सिपाही भी घायल बताए जा रहे हैं।

मुख्य आरोपी ढेर, दो साथी भी हुए गिरफ्तार

यह मुठभेड़ अयोध्या के थाना पूराकलंदर के छतरिवा पारा कैल मार्ग पर हुई है। वहीं इसी मामले में थाना इनायत नगर से दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें : हाथ पर कलावा-माथे पर टीका, मुस्लिम युवक ने ऐसे योजना बनाकर हिंदू लड़की को फंसाया, अब पुलिस..

बताते चलें कि वन मेले ड्यूटी पर जा रही महिला सिपाही पर सरयू एक्सप्रेस में हमला हुआ था। महिला सिपाही गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है।

31 अगस्त को सरयू एक्स. में हुई थी वारदात

31 अगस्त को हुई इस वारदात के खुलासे में एसटीएफ तेजी से जुटी थी। मामले की गंभीरता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आधी रात को हाई कोर्ट ने अदालत लगाकर सुनवाई की थी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर, 36 लाख के गबन में कैशियर समेत 3 बैंककर्मी गिरफ्तार, जेल

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में मारा गया अनीस महिला कांस्टेबल से छेड़खानी कर रहा था। महिला सिपाही ने विरोध करते हुए उसे पटक दिया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। ट्रेन की खिड़की से सिर लड़ाकर महिला को घायल किया। अयोध्या से पहले ट्रेन धीमी हुई थी तो तीनों बदमाश भाग गए। मारे गए बदमाश के दो साथी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल हुए हैं। स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार की ओर से यह जानकारी दी गई।

लखनऊ : अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट, 3 विदेशी लड़कियां-दो पुरुष पकड़े गए, ब्यूटी-पार्लर..