Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : दोस्त के सामने युवती से गैंगरेप-लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

in Kanpur 3 miscreants arrested for gangrape and robbery of girl in front of friend

समरनीति न्यूज, कानपुर : दोस्त के साथ बाइक से जा रही एक युवती से चार युवकों ने दरिंदगी की। युवती के दोस्त को पहले बुरी तरह से पीटा। बाद में दोस्त के सामने ही युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर उसका सामान और मोबाइल लूट लिया। बदनामी के डर से पहले तो पीड़िता ने यह बात छिपाई, लेकिन बाद में अपनी मां को आपबीती सुनाई। पुलिस ने तीन दरिंदों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं एक की तलाश की जा रही है।

कानपुर के एक माॅल में काम करती है युवती

जानकारी के अनुसार मूलरूप से फतेहपुर की रहने वाली युवती कानपुर में अपनी छोटी बहन के साथ रहती है। वह फजलगंज के एक माल में नौकरी करती है।

in Banda Gang rape of two real sisters, one revealed to be pregnant, FIR against 5

बताते हैं कि रविवार शाम को वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक से सेन पश्चिम पारा के इकघरा गांव की रोड से होकर जा रही थी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर, एनकाउंटर में ढेर हुआ महिला सिपाही से सरयू एक्स. में दरिंदगी करने वाला अनीस, 3 पुलिसकर्मी घायल

तभी वहां सुनसान जगह पर दोनों झाड़ियों में लघुशंका के लिए रुक गए।एडीसीपी दक्षिण अंकित शर्मा ने बताया कि इसी दौरान वहां चार युवकों ने दोनों को पकड़ लिया। युवक के विरोध पर पीटकर वहीं बैठा लिया। इसके बाद युवक के सामने ही उसकी युवती से चारों ने गैंगरेप किया।

पहले युवती ने सामूहिक दुष्कर्म की बात छिपाई

युवती के शोर मचाने पर चारों दरिंदों ने दोनों को पीटकर उनका मोबाइल और बैग लूट लिया। इतना ही नहीं चारों ने वहां से जाने से पहले युवक की बाइक का पेट्रोल भी बहा दिया। ताकि वह जल्द वहां से जा न सकें।

ये भी पढ़ें : UP : पहले छात्रा से दोस्ती-फिर गैंगरेप, 4 युवक अश्लील वीडियो बनाकर 7 महीने से कर रहे थे ब्लैकमेल

बताया जाता है कि पीड़ित युवती ने बदनामी के डर से पुलिस के सामने मारपीट, लूटपाट का मुकदमा लिखाया। हालांकि, पुलिस गहराई से जांच में जुट गई। वहीं अगले दिन युवती ने अपनी मां को खुद के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की बात बताते हुए पूरी आपबीती सुनाई।

पुलिस अधिकारी ने मामले में कही यह बात

फिर मां के साथ आकर पुलिस को भी पूरी जानकारी दी। सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी पवन कुमार और क्राइम ब्रांच ने 3 आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया। तीनों दरिंदों की पहचान गुजैनी क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के देवीदीन, अभिषेक भदौरिया उर्फ नन्नू व संदीप के रूप में हुई है। चौथा आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

लखनऊ : अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट, 3 विदेशी लड़कियां-दो पुरुष पकड़े गए, ब्यूटी-पार्लर..