Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में छात्र की हत्या, चाकू से हमलाकर दिया वारदात को अंजाम

Breaking : Inspector-Daroga and head constable looted silver from businessman, SP got it recovered

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक दलित छात्र की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात देहात कोतवाली क्षेत्र हुई है। पुलिस ने आपराधिक किस्म

 

के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार जौरही गांव के रहने वाले राजेंद्र कुमार का बड़ा बेटा प्रेमचंद्र (21) बीए का छात्र था। बताते हैं कि बीती रात वह घर के बाहर बैठा हुआ था। इसी बीच घर के सामने से गांव का ही युवक राजू आरख गुजरा।

ये भी पढ़ें : Banda : युवक की पीठ में घोंपा चाकू, जुआरी ने विरोध पर किया हमला..  

इसपर प्रेमचंद्र ने उसे नमस्कार करते हुए पूछा कहां जा रहे हो। इसपर शराब के नशे में राजू ने प्रेमचंद्र को गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों में झगड़ा होने लगा।

चाकू से छात्र पर ताड़बतोड़ किए प्रहार

बाद में राजू ने चाकू निकालकर प्रेमचंद्र पर हमलाकर कर दिया। चाकू से घायल प्रेमचंद्र लहूलुहान हो गिर पड़ा। परिवार के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : Banda : युवक की पीठ में घोंपा चाकू, जुआरी ने विरोध पर किया हमला..

वारदात की सूचना मिलने पर एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। रात में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि हत्यारोपित राजू आरख आपराधिक किस्म का है। एसपी ने कहा है कि मामले में जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।