Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

अयोध्या : रामलला के दरबार में सुपरस्टार रजनीकांत, नजर आए भावुक..

Ayodhya : Superstar Rajinikanth arrived to visit Ramlala, looked emotional

समरनीति न्यूज, लखनऊ : दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत रविवार को अपनी पत्नी लता के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। भारतीय फिल्मी जगत के महान कलाकार रजनीकांत ने पत्नी समेत सबसे पहले हनुमंतलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि पहुंचे। वहां रामलला की पूजा-अर्चना की।

सजल नयनों से रामलला की दिव्य छवि को निहारा

गर्भगृह के सम्मुख आते ही सुपरस्टार रजनीकांत भाव-विभोर हो उठे। उन्होंने सजल नयनों से कुछ पलों तक रामलला की दिव्य छवि को निहारा। उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं, अयोध्या आने की इच्छा पूरी हुई। मंदिर बनने के बाद अगर रामलला ने चाहा तो फिर से आऊंगा। पुजारियों ने उन्हें चरणामृत और प्रसाद भी दिया। इस दौरान उन्होंने गर्भगृह में फोटो भी खिंचवाईं।

लखनऊ में सीएम योगी से मिले थे अभिनेता रजनीकांत

इससे पहले अभिनेता रजनीकांत ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की थी। बताते चलें कि इससे पहले बाहुबली फेम  अभिनेता प्रभास भी रामलला के दर्शन करके अयोध्या आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : Movie Ramsetu : रामलला के दरबार में अभिनेता अक्षय और जैकलीन, सीएम योगी से भी मिले

वहीं रामलला के दर्शनों को बॉलीवुड कलाकारों में अभिनेताओं में अक्षय कुमार, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, कृति सेनन, गायक सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, बिंदु दारा सिंह, अरुण गोविल और फिल्म निर्देशक प्रकाश झा भी आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : CM Yogi ने लखनऊ में किया ध्वजारोहण, कहा-आज हम सभी नया भारत देख रहे..