Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

रिश्ते शर्मसार : दामाद ने सास से दुष्कर्म कर खींची अश्लील फोटोज, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा

gang rape with woman

समरनीति न्यूज, बांदा : मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक दामाद ने अपनी सास के साथ दुष्कर्म कर डाला। महिला का आरोप है कि दामाद ने उसे चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म किया। अश्लील फोटोज भी खींच लीं। पीड़िता का कहना है कि अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर मनमानी करता रहा।

सास को चाय में मिलाकर नशीला पदार्थ पिलाया

पीड़िता का यह भी कहना है कि थाने में रिपोर्ट लिखाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा लिखा है।

दुष्कर्म करने के साथ खींची अश्लील फोटोज

जानकारी के अनुसार मामला बांदा जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने रिपोर्ट लिखाई है। उनका आरोप है कि उन्हीं के दामाद ने बीती 9 जनवरी को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उनके बेहोश होने पर दुष्कर्म किया। घटना के समय वह घर में अकेली थीं। महिला का आरोप है कि इस दौरान दामान ने उनकी कई अश्लील फोटोज भी खींची और फिर ब्लैकमेल करने लगा।

महीनों से सास से मनमानी कर रहा था दामाद

महिला का कहना है कि तब से आरोपी दामाद उनके साथ मनमानी करता आ रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पैलानी के रहने वाले अनिल नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा लिखा है। कालिंजर थाना प्रभारी हेमराज सरोज का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, उरई में दो बदमाश ढेर-सिपाही की हत्या कर हुए थे फरार  

ये भी पढ़ें : दिल्ली के कनाट प्लेस से 22 साल की लड़की को उठा ले गया नेपाली युवक, भाजपा सांसद के नौकर के क्वार्टर में 3 दिनों तक किया रेप