Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवक का कंकाल जंगल में पेड़ से लटका मिला, देखकर महिला की निकली चीख, पढ़िए पूरी खबर..

Skeletal body of a young man found hanging from tree in forest in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : लगभग दो-ढाई महीने से लापता एक युवक के शव का कंकाल जंगल में पेड़ से टंगा मिला। लकड़ी काटने गई एक महिला ने देखा तो चीख पड़ी। बाद में घर पहुंचकर गांव वालों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोगों ने कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान की है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, क्षेत्र में चर्चा है कि हो सकता है कि किसी ने हत्या करके शव को लटका दिया हो।

दो-ढाई महीने से लापता था युवक

जानकारी के अनुसार नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल गांव के रहने वाले सोनू यादव (23) का नर कंकाल गांव से करीब 3 किमी दूर जंगल में मिला। बताते हैं कि कंकाल बन चुका शव जंगल में

बांदा : छात्रा ज्योति सुसाइड केस में दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा, दोनों फरार

एक पेड़ से लटका था। गांव की एक महिला जंगल में लकड़ी काटने वहां गई तो उसने कंकाल लटका देखा तो चीख पड़ी। बाद में घर आकर ग्रामीणों को बताया। सोनू के भतीजे श्याम सुंदर का कहना है कि कपड़ों के आधार पर उनकी पहचान की है। वह गांव में रहकर भैंस चराया

बांदा में विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ, महोखर के अटल पार्क में कार्यक्रम

करते थे। कहा कि लगभग दो माह पहले घर से कहीं निकल गए थे। करतल पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नरैनी कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह का कहना है कि परिजनों ने कंकाल की शिनाख्त की है। जांच की जा रही है। मामले को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा है। लोगों का कहना है कि हो सकता है कि किसी ने सोनू की हत्या करके शव को लटता दिया हो।

ये भी पढ़ें : UP : डिप्टी सीएम मौर्य ने की पूर्व विधायक दलजीत के कार्यों की प्रशंसा, केंद्रीय मंत्री के आश्रम में दिग्गज..