Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : छात्रा ज्योति सुसाइड केस में दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा, दोनों फरार

Banda : Case against two brothers in student Jyoti suicide case

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के ज्योति सुसाइड केस में पुलिस ने दो पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं। दोनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा हुआ है। अब पुलिस दोनों की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

यह है पूरा मामला

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के दतौरा गांव निवासी बीए फाइनल ईयर की छात्रा ज्योति (22) ने मंगलवार दोपहर घर में फांसी लगा ली थी। उनके पिता शिव पूजन वर्मा ने कोतवाली में दी तहरीर दी थी। उनका कहना था कि उनकी बेटी की शादी

बांदा में हादसा : वरिष्ठ अधिवक्ता के साले कानपुर रेफर-पत्नी गंभीर, सिपाही को भी चोट

चित्रकूट के कर्वी निवासी लवकुश नाम के युवक से तय हुई थी। तिलक समेत अन्य सभी रश्में पूरी हो चुकी थीं। 29 फरवरी 2024 को विवाह होना था।

रिश्ते के भाई, मगर भौजाई कहकर देते थे ताने

उन्होंने कहा कि बेटी की शादी की जानकारी होने पर पड़ोसी बच्छराज व राजेश कुमार ने लड़के पक्ष को बरगलाकर शादी तुड़वा दी। दोनों आरोपी आपस में भाई हैं। उनकी बेटी को

UP News : पान मसाला की बात पर छात्रा ने लगा ली फांसी, परिवार में मचा कोहराम..

भौजाई कह कर ताने मारा करते थे जबकि रिश्ते में भाई लगते हैं। आरोपियों की इस हरकत से युवती ज्योति बुरी तरह से टूट गई। आखिरकार उसने सुसाइड कर ली। बबेरू कोतवाल पंकज सिंह का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर पर दो भाइयों पर आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट लिखी गई है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Breaking-यूपी में एनकाउंटर : उमेश पाल हत्या कांड का वांटेड नफीस बिरयानी गोली लगने के बाद गिरफ्तार