Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बेटे की बाइक से उछलकर गिरी मां, गंभीर चोट के बाद दम तोड़ा

Mother fell from son's bike in Banda, died after serious injury

समरनीति न्यूज, बांदा : बाइक पर बेटे साथ बाजार जा रहीं एक महिला ब्रेकर पर उछलकर नीचे आ गिरीं। इससे उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। उनको अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद बदहवास से बेटे ने परिवार के लोगों को सूचना दी। परिजनों में भी कोहराम मच गया।

हादसे से परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार पैलानी थाना क्षेत्र के अलौना गांव के रहने वाले योगेंद्र सिंह की पत्नी प्रियंका (40) अपनी बेटे पुष्पेंद्र के साथ बाइक से बांदा बाजार आ रही थीं। इसी दौरान रास्ते में जब दोनों मां-बेटे मवई गांव पहुंचे। तभी ब्रेकर आने पर बाइक उछल गई। इससे बाइक पर बैठीं प्रियंका नीचे आ गिरीं। इससे उनके सिर में गंभीर चोट आ गई।

ये भी पढ़ें : बांदा में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़की ने दी जान-बेटों ने मां पर कुल्हाड़ी से किया हमला, पढ़िए खबरें..

खून से लतपत हालत में उनको बांदा जिला अस्पताल लाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। बताते चलें कि हादसे के समय बाइक रफ्तार थोड़ी तेज थी और बाइक चला रहे युवक की नजर ब्रेकर पर नहीं पड़ी। इस वजह से बाइक उछल गई। इससे पीछे बैठीं प्रियंका अचानक झटके के कारण नीचे आ गिरीं। हादसे में पुष्पेंद्र को भी चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा निकाय : आखिर क्यों सुर्खियों में छाईं सभासद प्रत्याशी आराधना..? 

बांदा निकाय : आखिर क्यों सुर्खियों में छाईं सभासद प्रत्याशी आराधना..?