Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

विधानसभा में बांदा सदर विधायक ने उठाया चिल्ला जर्जर मार्ग व किसानों का मुद्दा

MLA Prakash Dwivedi raised issue of dilapidated road and farmers in assembly

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने आज नियम 51 तथा नियम 301 के अंतर्गत विधानसभा की कार्यवाही के दौरान दो अहम मुद्दों को उठाया। इनमें एक, बांदा से कानपुर के लिए चिल्ला होते हुए ललौली-जोनिहा-बिंदकी-चौडगरा को गड्ढा मुक्त कराने की मांग उठाई गई। सदर विधायक ने कहा कि यह बेहद महत्वपूर्ण मार्ग है इसे गड्ढा मुक्त कराने के साथ-साथ फोरलेन बनवाना चाहिए।

फोनलेन की भी मांग उठाई

विधायक ने कहा कि कानपुर जान के लिए सबसे छोटा मार्ग है, लेकिन इसकी हालत बेहद खराब है। व्यापारिक गतिविधियों व गंभीर मरीजों को इसी मार्ग से कानपुर रेफर केस में ले जाया जाता है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में डाॅ. रोहित मेहरोत्रा ने रचा इतिहास, 1000 बच्चों की सफल काॅक्लियर इंप्लांट सर्जरी कर मुख्य धारा में जोड़ा, विशाल जागरूकता रैली..

गहरे गड्ढों की वजह से घंटों समय लगता है। ग्राम गंछा में रामजानकी पम्प/लिफ्ट कैनाल की परियोजना की स्थापना कराने का भी विषय उठाया। कहा कि उक्त परियोजना प्रशासनिक स्वीकृति की प्रत्याशा में शासन में लंबित है। सदर विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष दोनों महत्वपूर्ण विषयों पर सरकार से अबिलंब कार्यवाही कराने का निवेदन किया।

ये भी पढ़ें : होटल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार, माया की तलाश..