Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस से बोले चोर, यौन शोषण करता था ज्योतिषाचार्य, लाखों की चोरी का चौंकाने वाला खुलासा, पढ़िए..

Kanpur : चोरों का ज्योतिषाचार्य पर यौन शोषण का लगाया आरोप, मामले में नया मोड़, दोनों की FIR..

समरनीति न्यूज, कानपुर : कुंडली दिखाने की आड़ में चोरों ने ज्योतिषाचार्य का गणित बिगाड़ दिया था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। चोरों ने लाखों का माल पार किया, यह सही है। पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ लिया है। दोनों ने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इससे पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, चोरी के आरोप में पकड़े गए नाबालिग किशोरों ने आरोप लगाया है कि ज्योतिषाचार्य उनका यौन शोषण कर रहा था। इतना ही नहीं गंदे-गंदे प्रलोभन भी दिया करता था। इसलिए उन्होंने चोरी की योजना बनाकर उसे सबक सिखाना चाहा। पुलिस ने चोरों के खिलाफ कार्रवाई की। साथ ही समझदारी दिखाते हुए ज्योतिषाचार्य के खिलाफ भी एफआईआर लिख डाली है।

गोविंदनगर में ज्योतिषाचार्य के घर चोरी में नया मोड़

जानकारी के अनुसार कानपुर के गोविंदनगर में ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा के घर हुई लगभग 10 लाख की चोरी के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलसि ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है फिर चोरों की शिकायत पर ज्योतिषाचार्य के खिलाफ दोनों नाबालिगों का यौन शोषण करने का मामला भी दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें : देवरिया हत्या कांड में CM Yogi का चला डंडा, CO-SDM से लेकर सिपाही तक 15 नपे  

हालांकि, दोनों चोरों के खिलाफ भी जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। पुलिस का यह भी कहना है कि ज्योतिषाचार्य को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है, लेकिन पहले जांच की जाएगी। मामले में इंस्पेक्टर देवेंद्र दुबे का कहना है कि बर्रा के रहने वाले एक नाबालिग से पूछताछ में पता चला कि उसके माता-पिता के बीच आपसी विवाद चल रहा था।

नाबालिग चोर ने बताई यह पूरी बात

इसे खत्म कराने के लिए वह ज्योतिषाचार्य तरुण से मिला था। फिर एक दिन हाथ देखने के नाम पर तरुण उसे दूसरे कमरे में ले गया। वहां उसके साथ आपत्तिजनक हरकतें करने लगा।

ये भी पढ़ें : पति की गोली मारकर हत्या हो गई और पास में सो रही पत्नी को पता तक नहीं चला, पुलिस को..

नाबालिक ने पुलिस को बताया कि आरोपी ज्योतिषाचार्य तरुण ने उससे कहा था कि अच्छे-अच्छे लड़के लाओ और बदले में वह उसे लड़कियों से दोस्ती और रुपए भी देगा। फिर वह शौर्य नाम के लड़के के साथ 1 अक्तूबर को वहां पहुंचा। तब ज्योतिष ने उसका यौन शोषण किया। अप्राकृतिक संबंध बनाए। पुलिस ने चोरी के मामले में दोनों को गिरफ्तार किया। तब यह सब खुलासा हुआ है। दोनों नाबालिगों की तहरीर पर ज्योतिषाचार्य के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अप्राकृतिक यौन शोषण की धारा में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : कुंडली दिखाकर चोरों ने बिगाड़ा ज्योतिषाचार्य का गणित, लाखों का चूना लगाकर रफूचक्कर..

यूपी में विचित्र घटना, 50 बंदरों को मारकर चौकी के पास फेंका, फोटो वायरल होने से हंगामा