Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में युवती प्रिया गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

Married Priya Gupta dies under suspicious circumstances in Banda city
प्रिया (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र के छावनी मोहल्ले में बुधवार सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है। परिवार के लोगों ने देखा तो चीख-पुकार मच गई। मायके पक्ष के लोगों ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

करीब 9 महीने पहले हुई थी शादी

बताते हैं कि मृतका की करीब 9 महीने पहले शादी हुई थी। उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Married Priya Gupta dies under suspicious circumstances in Banda city

जानकारी के अनुसार छावनी के पवन गुप्ता की पत्नी प्रिया (28) का शव आज सुबह उसकी ससुराल में संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकता मिला। बताते हैं कि पति ने देखा तो चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मृतका के ससुर रमाशंकर गुप्ता का कहना है कि पति कमरे से निकल कर नहाने चला गया। प्रिया घर के ऊपर की मंजिल पर अकेली थी। इसी बीच उसने सुसाइड कर ली। उधर,

बांदा में GST छापा, ज्वैलर्स की दुकान में टीम ने पकड़ी गड़बड़ी, पढ़िए पूरी खबर..

मृतका के पिता चद्रभूषण उर्फ भूपत निवासी बबेरू का कहना है कि उन्होंने जनवरी 2023 में बेटी की शादी की थी। दहेज को लेकर ससुराल पक्ष के लोग और पति लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे। मृतका के पिता का कहना है कि विवाहिता के पति ने उसका मोबाइल तक छीन लिया था। मृतका के पिता का आरोप है कि दहेज न देने के चलते उनकी बेटी की हत्या कर शव को टांग दिया गया है। कोतवाली प्रभारी अनूप दुवे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में मां की डाट पर बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, अब परिवार बेहाल..