Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बुर्का पहनाकर कालेज से छात्रा को किया अगवा, फिर होटल ले जाकर रेप-गिरफ्तार

Kidnapped minor girl wearing burqa, then took her to hotel and raped, accused arrested

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने नाबालिग छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर उसे स्कूल से बुर्का पहनाकर अगवा कर लिया। इसके बाद होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। वापस जब आरोपी उसे छोड़ने आया तो टीचर ने बुर्का उतारते हुए देख लिया और पकड़ लिया। इसपर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। तब छात्रा ने खुद के साथ रेप होने की बात का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। हिंदू संगठनों ने हंगामा भी किया।

वापस स्कूल छोड़ने पहुंचा, तभी पकड़ा गया

जानकारी के अनुसार एक युवक 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को स्कूल से बुर्का पहनाकर अगवा कर ले गया। कर्नलगंज क्षेत्र में रहने वाली छात्रा सिविल लाइंस स्थित कालेज में हाईस्कूल में पढ़ती है। बताते हैं कि सोमवार दोपहर क्षेत्र में रहने वाले जैद नाम के युवक ने छात्रा को बुर्का पहनाकर कॉलेज के बाहर से अगवा कर लिया।

ये भी पढ़ें : UP : थाने के पीछे गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट का चौंकाने वाला खुलासा, शादीशुदा महिलाएं..

बाद में छात्रा को विकास नगर के एक रेस्टोरेंट में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वापस कालेज के गेट पर छोड़ने पहुंचा। इसी बीच कॉलेज की शिक्षिका ने देखा कि छात्रा बुर्का पहने हुए है और उतार रही है। टीचर ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया।

हिंदू संगठनों ने की परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

घटना की जानकारी विश्व हिंदू परिषद के कृष्णा तिवारी और बजरंग दल पदाधिकारियों को हुई तो उन्होंने आरोपी जैद के परिजनों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा है।

नाम बदलकर दोस्ती, फिर फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग

बताते हैं कि जैद नाम के इस युवक ने छात्रा की कुछ फोटो खींच ली थीं, इसे लेकर वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उसने नाम बदलकर छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। उधर, कर्नलगंज एसीपी अकमल खान का कहना है कि रिपोर्ट दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में परिवार के लोगों की संलिप्तता सामने आई तो उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा। बताते हैं कि आरोपी का पिता मो. नदीम एक पार्टी का नेता है।

ये भी पढ़ें : रहस्यमय हसीना : यूपी ATS ने सीमा हैदर और सचिन को हिरासत में लिया, गिरफ्तारी की तलवार..

रहस्यमय हसीना : यूपी ATS ने सीमा हैदर और सचिन को हिरासत में लिया, गिरफ्तारी की तलवार..