Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : बेसुध युवती को सड़क पर छोड़ भागे बाइक सवार, डीएम ने अस्पताल भिजवाया

Kanpur : Bike rider ran away leaving unconscious girl on the road, DM sent her to hospital

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में एक बेसुध युवती को बाइक सवार दो युवक सड़क किनारे छोड़कर भाग गए। घटना कानपुर में सनिगवां के सजारी ट्रीटमेंट प्लांट के पास गुरुवार शाम की है। एक युवती को बाइक सवार दो युवक लेकर आए और फिर सड़क किनारे छोड़कर रफूचक्कर हो गए।

सजारी ट्रीटमेंट प्लांट के पास का मामला

युवती सड़क किनारे बेसुध पड़ी थी। ऐसा लग रहा था कि वह नशे में है। सजारी ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण कर गुरुवार शाम लौट रहे डीएम विशाख जी का काफिला वहां से गुजरा। उन्होंने युवती को सड़क पर पड़ा देखा तो उसे कांशीराम अस्पताल भिजवाया। वहां ईएमओ डा. आशीष कटियार और स्त्री रोग विभाग की डा. अर्पिता बाजपेई

UP : पत्नी को नशीली दवा खिलाकर सुलाया, फिर भतीजी से किया रेप, ऐसे फूटा भांडा..

ने इलाज किया। युवती की उम्र करीब 25 साल है। बताते हैं कि उसके शरीर पर बाहर से कोई चोट नहीं है। उसके पास मिले मोबाइल के आधार पर परिवार के लोगों को बुलाया गया। युवती की मां और चचेरा मामा सूचना पर अस्पताल आए।

उन्होंने बताया कि युवती ने बीए किया है और अपने जाजमऊ तिवारीपुर के ग्रेटर कैलाश नगर में रहने वाले चचेरे मामा के घर पर रहती है। कभी-कभी गुजैनी वाले घर पर भी रहती है। बुधवार को भैया दूज पर घर पहुंची थी। वहां से शाम को मामा के घर

Kanpur: वीडियो काॅल पर पत्नी की आईब्रो बनी देख दिया 3 तलाक, पढ़ें पूरा मामला..

जाजमऊ चली गई। मामा का कहना है कि सुबह वह टेनरी चले गए थे। उन्हें नहीं पता कब वह घर से निकल गई। मामा का कहना है कि युवती नशे की लती भी है। मामले में युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। थाना प्रभारी अशोक दुबे का कहना है कि परिजनों से जानकारी ली जा रही है। युवती के होश में आने पर उसके बयान लिए जाएंगे। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : ‘स्वामी प्रसाद मौर्या का सिर कर दूंगी कलम’, साध्वी गीता प्रधान के बिगड़े बोल..