Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

‘स्वामी प्रसाद मौर्या का सिर कर दूंगी कलम’, साध्वी गीता प्रधान के बिगड़े बोल..

Controversial statement : In Moradabad, Sadhvi Geeta Pradhan said that she will behead Swami Prasad Maurya

समरनीति न्यूज, मुरादाबादा : मां लक्ष्मी को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के विवादित बयान पर साध्वी गीता प्रधान के बोल भी बिगड़ गए। मुरादाबाद में यूपी अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य साध्वी ने यहां तक बोल दिया कि स्वामी प्रसाद का सिर कलम कर देंगी। साध्वी के विवादित बयान ने हलचल मचा दी।

सनातन और मां लक्ष्मी पर मौर्य के विवादित बयान पर साध्वी के बिगड़े बोल

दरअसल, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के धर्म परिवर्तन और मां लक्ष्मी पर दिए बयान को लेकर साध्वी गीता प्रतिक्रिया दे रही थीं। इसी दौरान साध्वी ने यह बयान दिया। साध्वी ने कहा कि अगर सरकार स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ एक्शन नहीं लेती है तो वह उनका सिर कलम कर डालेंगी।

‘सभी नेता दो मुंहे सांप.., समय आने पर निर्णय’, ओपी राजभर के बयान से खलबली, क्या फिर मारेंगे पलटी ?

साध्वी का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। साध्वी ने कहा कि मौर्या जो भी बोल रहे हैं, वह अखिलेश यादव के कहने पर बोल रहे हैं। कहा कि स्वामी प्रसाद के सभी बयान अखिलेश यादव के हैं।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : मियां सुहेल बीबी को जुए में हारे, फिर दिल्ली में गिरवीं रख आए, भाई ने बचाई इज्जत-रिपोर्ट दर्ज  

कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य तो बस कठपुतली हैं। कहा कि मौर्या को पूरे देश से माफी मांगते हुए अपने बयान को वापस लेना चाहिए।

साध्वी ने कहा कि कहीं न कहीं ऐसे बयान अखिलेश यादव द्वारा दिलवाए जा रहे हैं। इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साध्वी के बयान से राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं हो रही हैं। लोग इसकी निंदा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तानी क्रिकेटर का ऐश्वर्या राय पर विवादित बयान, पाकिस्तान की सड़ी-घिनौनी मानसिकता आई सामने