Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

DJ से खुली इश्क की पोल, गाने की जगह बजी प्रेमिका से बातचीत की रिकार्डिंग, फिर चले लात-घूंसे

Pradhan ji caught in objectionable condition of girlfriend's house, ran beating and jumping roof

समरनीति न्यूज, लखनऊ : कभी-कभी कुछ इत्तेफाक ऐसे हो जाते हैं जिनके बड़े-बड़े राज खुल जाते हैं। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भी कुछ ऐसा ही हुआ। DJ पर गाने की बजाए एक प्रेमी-प्रेमिका की बातचीत की रिकार्डिंग चल पड़ी। प्रेमिका शादीशुदा था। पति ने भी डीजे पर रिकार्डिंग सुन ली। फिर क्या था। प्रेमी और महिला के पति में जमकर लात-घूंसे चले। बाद में मारपीट दोनों परिवारों तक पहुंच गई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई शुरू की है।

पड़ोसी युवक के फोन से कनेक्ट था DJ

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहित महिला का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों मोबाइल पर बातें किया करते थे। प्रेमी बातचीत की रिकार्डिंग भी रखता था। बताते हैं कि सोमवार शाम महिला का प्रेमी अपने घर मोबाइल से कनेक्ट करके डीजे पर गाने खूब तेज आवाज में बजा रहा था।

ये भी पढ़ें : अंधी मोहब्बत- BJP नेता को सपा नेता की बेटी से प्यार, दोनों फरार

इसी दौरान उसके फोन में पड़ी प्रेमिका से बातचीत की रिकार्डिंग भी बजने लगी। रिकार्डिंग सुनकर प्रेमिका के पति का खून खौल उठा। पति ने महिला के प्रेमी को जमकर धुना। हालांकि, मोहल्ले के दूसरे लोग शर्म के मारे घरों से बाहर नहीं आए। प्रेमी और महिला के पति दोनों की बीच जमकर लात-घूंसे चले। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला सुलटाया। मंगलवार को फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। पुलिस ने तीन लोगों का शांतिभंग में चालान किया है।

ये भी पढ़ें : प्रेमी-प्रेमिका ने कर ली थी सुसाइड, घरवालों ने पुतले बनवाकर कराई शादी