Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ‘जेल में पत्नी संग मौज’ वाले MLA अब्बास अंसारी कासगंज कारागार शिफ्ट

Daughter-in-law Nikhat Bano arrested from Chitrakoot Jail sued against 7 including jail officer

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जेल में पत्नी संग मौज करने वाले सपा विधायक अब्बास अंसारी को आखिरकार दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। अब्बास को कासगंज जेल भेज दिया गया है। वहीं उनकी पत्नी निखत अंसारी अभी चित्रकूट जेल में ही रहेंगी। बताते चलें कि अब्बास के पिता माफिया मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में बंद हैं।

यह है पूरा मामला

चित्रकूट जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे सपा विधायक अब्बास अंसारी लगभग दो महीने से चित्रकूट जेल में बंद थे। 10 फरवरी की रात चित्रकूट की एसपी नेहा शुक्ला और डीएम अभिषेक आनंद ने जेल पर छापा मारा था। छापे के दौरान अब्बास अपने बैरक में नहीं मिले। वहीं जेल अधीक्षक के पास वाले एक कमरे में अब्बास की निखत अंसारी पकड़ी गई थीं।

Chitrakoot News : MLA Abbas Ansari, who had fun with his wife in jail, shifted to Kasganj jail

उनके पास से दो मोबाइल, ज्वैलरी और कई आपत्तिजनक सामान मिला था। निखत अंसारी को पुलिस ने पति अब्बास को जेल से भगाने की साजिश रचने समेत कई अन्य गंभीर आरोपों में गिरफ्तार कर लिया था। जांच में खुलासा हुआ कि अब्बास लगभग रोज अपने पत्नी के साथ दो से तीन घंटे का समय जेल में बिता रहा था। जेल में घर जैसी मौज कर रहे थे।

अबतक यह कार्रवाई

मामले से चित्रकूट से लेकर लखनऊ तक हल्ला मच गया गया था। जेल अधीक्षक, जेलर, डिप्टी जेलर सस्पेंड हो चुके है। निखत अंसारी, अब्बास के ड्राइवर, जेलकर्मियों समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। कहा जा रहा है कि इसमें शामिल जेल अधिकारियों को बर्खास्त किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा 

ये भी पढ़ें : UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा

UP : आजम के बाद बेटे अब्दुल्ला की भी गई विधायकी, कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा