Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बड़े घर की नाबालिग लड़की को जिम ट्रेनर ने झांसे में लेकर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर शादी-लाखों वसूले, अब FIR..

In Banda Gym trainer raped minor girl of big house on pretext of raping her, then blackmailed her into marriage and extorted lakhs, now FIR

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी एक डाक्टर की बेटी से हैवानियत की घटना को लोग भूले भी नहीं थे कि इसी बीच फजलगंज में युवती ने जिम ट्रेनर पर नशे का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। युवती का आरोप है जिम ट्रेनर ने दो साल तक उसको ब्लैकमेल कर शारीरिक रूप से शोषण किया। साथ ही लाखों रुपए वसूलता रहा। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट लिखते हुए आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जिम में ट्रेनिंग के बहाने लिया झांसे में..

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती का कहना है कि उसने फरवरी 2021 में फजलगंज स्थित एचएच जिम ज्वाइन किया था। वहां ट्रेनिंग के दौरान उसकी मंगला विहार, चकेरी के रहने वाले ट्रेनर अर्जुन सिंह से मुलाकात हुई। धीरे-धारे दोनों में दोस्ती हो गई। ट्रेन ने फिर युवती को प्रोटीन पाउडर खाने की सलाह दी। धीरे-धीरे लड़की को अपने विश्वास में लेकर फंसाने लगा।

ये भी पढ़ें : Kanpur : पत्नी के प्यार में डाक्टर पति की हत्या, दोस्त बना हत्यारा-अवैध संबंध वजह

युवती का कहना है कि अर्जुन ने एक दिन उसे किराए के किदवई नगर एन ब्लाक स्थित जेके इंक्लेव के फ्लैट नंबर-2023 पर बुलाया। वहां स्टेरायड इंजेक्शन के नाम पर उसे नशे का इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद उसे कोई होश नहीं रहा। लड़की ने कहा कि इसके बाद आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

युवती ने लगाए कई गंभीर आरोप

युवती का कहना है कि उस समय वह नाबालिग थी। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। युवती का कहना है कि आरोपी अर्जुन ने फर्जीवाड़ा कर उससे कोर्ट मैरिज के कागज भी बना लिए। फिर शादी की बात कहकर उसे अपने साथ रखने लगा।

ये भी पढ़ें : UP : थाने के पीछे गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट का चौंकाने वाला खुलासा, शादीशुदा महिलाएं..  

आरोपी दो साल तक घर में रखे रहा। लड़की का कहना है कि उसके पिता से इस बीच आरोपी ने लाखों रुपए भी वसूले। अब लड़की अपने घर पहुंची है, तो आरोपी उसे धमकियां दे रहा है। इस कारण वे लोग डरे हुए हैं।

पुलिस ने मामले में कही यह बात

फजलगंज थाना प्रभारी आशीष द्विवेदी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अर्जुन और दो अन्य लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिख लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि एक जिम ट्रेनर ने बड़े घर की नाबालिग लड़की को झांसे में लेकर उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया और शादी भी कर ली। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पूरी की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उधर, पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी अभी धमकियां दे रहे हैं।

अखिलेश का मायावती पर तंज, कहा- BJP कार्यालय से तय होते हैं BSP के टिकट

ये भी पढ़ें : UP : हड़ताली बिजली कर्मचारियों पर एक्शन शुरू, 22 पर लगा एस्मा, 1322 हुए बर्खास्त