Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शहनाज के भजनों पर भक्ति रंग में डूबे हजारों श्रद्धालु, जयकारों से गूंजा इलाका

in Banda Thousands of devotees immersed in color of devotion on hymns of Shahnaz

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में भजन गायिका शहनाज अख्तर ने भक्ति का खूम रंग जमाया। ‘ये भगवा रंग, जिसे देख जमाना हो गया दंग, जिसे ओढ़ के नाचे रे बजरंग’, ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे…’, ‘अंबा माई हो उतरी बाग में हो..’ ‘मोरी मइया की चुनर उड़ी जाए पवन…’, ‘तकदीर मुझे ले चल महाकाल के दरबार…।’ गायिका शहनाज अख्तर की आवाज में इन भक्ति भजनों पर बांदा में हजारों भक्तगण जमकर झूमे।

हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी

भगवान के जयकारों से पूरा माहौल भक्तिमय हो उठा। हर और जय श्रीराम, जय हनुमान और जय माता दी के जयकारों की गूंज सुनाई देती रही।

in Banda Thousands of devotees immersed in color of devotion on hymns of Shahnaz

दरअसल, भजन गायिका शहनाज अख्तर ने मंगलवार रात अपने सहयोगी कलाकारों के साथ हजारों श्रद्धालुओं के बीच भजन गाकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा। श्रद्धालुओं पर भक्ति का रंग ऐसा चढ़ा कि हजारों श्रद्धालु झूमते नजर आए।

in Banda Thousands of devotees immersed in color of devotion on hymns of Shahnaz

कार्यक्रम के आयोजक बजरंग नवयुवक समाज पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शहनाज अख्तर के भजनों पर झूमे। यह कार्यक्रम बांदा के छोटी बाजार स्थित दक्षिणमुखी हनुमान और राधा-कृष्ण मंदिर जीर्णोद्धार के मौके पर मंदिर के सामने हुआ। मंगलवार रात अंतिम दिन भजन संध्या आयोजन किया गया। ओमकार शंखधर (लखनऊ) की पार्टी ने आकर्षक सुंदरकांड पाठ किया। इस मौके पर सांसद, विधायक भी मौजूद रहे।

बांदा में भक्ति रंग में डूबे श्रद्धालु, धूमधाम से निकली शोभायात्रा, जयकारों से गूंजा इलाका

ये भी पढ़ें : Banda : बेटे की शादी से पहले पिता ने खुद को गोली से उड़ाया 

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला ग्राम प्रधान की लाठियों से पिटाई, दबंग शराबियों ने टोकने पर खोया आपा