Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दरिंदे ने 11 साल के बच्चे को ऐसे बनाया शिकार, अब तोड़ेगा जेल की रोटियां

in Banda Predatory father-in-law set fire to daughter-in-law cooking by pouring oil, absconded from spot

समरनीति न्यूज, बांदा : अपने बच्चों को लेकर हर माता-पिता को सजग रहने की बेहद जरूरत है। दरिंदे किसी भी रूप में आ सकते हैं। बांदा में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले 11 साल के बच्चे के साथ उसी के पड़ोसी युवक ने कुकर्म कर डाला। हालांकि, आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। वहीं बच्चे का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

बताते हैं कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान दरिंदा युवक बहाने से बच्चे को पास की दुकान में ले गया। वहां उसके साथ जबरदस्ती की। बच्चे ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। रोते-बिलखते बच्चे ने घर पहुंचकर बच्चे ने परिजनों को आपबीती बताई। बच्चे की बात सुनकर परिवार में खलबली मच गई। परिजनों ने किसी तरह बच्चे को संभाला।

ये भी पढ़ें : पूर्व मंत्री अंगद यादव समेत 4 को उम्रकैद, दिनदहाड़े हुई थी राजनरायन सिंह की हत्या, पढ़िए पूरी खबर..

फिर परिवार के लोग उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने बच्चे का डाक्टरी परीक्षण कराया है। मामले की रिपोर्ट लिखते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

थानाध्यक्ष ने कही यह बात

कुछ ही देर में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। देहात कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह का कहना है कि आरोपी युवक अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : माफिया मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा, 5 लाख जुर्माना 

उसे जेल भेजा जा रहा है। ऐसे में हर माता-पिता को सजग रहने की जरूरत है। बच्चा घर के बाहर खेल रहा हो, तो माता-पिता का फर्ज है उसपर नजर रखें। उसका ख्याल रखें।

UP : इंस्टा पर Video शेयर कर मुरादाबाद में मुंबई की फैशन डिजाइनर ने लगाई फांसी

ये भी पढ़ें : UP : इंस्टा पर Video शेयर कर मुरादाबाद में मुंबई की फैशन डिजाइनर ने लगाई फांसी