Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीखेज : बांदा मेडिकल कालेज में बच्चे को जन्म देकर लापता महिला का शव मिला, दुष्कर्म कर हत्या..

in Banda Medical College deadbody of missing woman found

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में आज एक बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई। मेडिकल कालेज में बच्चे को जन्म देने के पांचवे दिन लापता हुई महिला का शव परिसर में पड़ा मिला। परिवार वालों का आरोप है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

मेडिकल कालेज की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुली

एएसपी श्री मिश्रा का कहना है कि महिला के शव का डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार थाना अतर्रा क्षेत्र के अनथुवा गांव के रामसेवक ने अपनी पत्नी (42) को 3 नवंबर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। उन्होंने शाम को एक बच्ची को जन्म दिया। पांच दिन बाद वह मेडिकल कालेज से अचानक लापता हो गईं।

CCTV फुटैज खंगाल रही पुलिस, सनसनीखेज मामला

इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। तरह-तरह की चर्चाएं फैल गईं। आज अचानक उनका शव एक कर्मचारी ने सुबह 11 बजे करीब एसएनसीयू वार्ड के पीछे बनी नाली में पड़ा देखा। पूरे मेडिकल कालेज में हड़कंप मच गया।

in Banda Medical College deadbody of missing woman found

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी श्री मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसकी वीडियो ग्राफी कराई जाएगी।

क्या बांदा से छिनेगा मंत्री का ताज ? लोकसभा से पहले बड़े बदलाव की सुगबुगाहट..

उधर, कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। मृतका के भाई राहुल विश्वकर्मा निवासी हनुवा मानिकपुर ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। बहरहाल, मामले ने घटना को लेकर मेडिकल कालेज की सुरक्षा व्यवस्था और अव्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

ये भी पढ़ें : क्या बांदा से छिनेगा मंत्री का ताज ? लोकसभा से पहले बड़े बदलाव की सुगबुगाहट..