Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

पिता ने बेटी के सीने में चाकू मारा-दरवाजा तोड़कर पहुंची पुलिस ने ऐसे बचाई जान, पढ़िए पूरी खबर..

In Banda, father used knife on daughter, police arrived by breaking door and saved her life, read full news

समरनीति न्यूज, बांदा : एक शराबी पिता नशेबाजी में इतना अंधा हो गया कि उसने अपनी ही 14 साल की बेटी पर चाकू से हमला बोल दिया। बेटी सीने में चाकू लगने से लहूलुहान होकर गिर पड़ी। नशेबाज पिता ने घर में अंदर से ताला

डाल लिया। आसपास के लोगों ने चीख-पुकार सुनी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर किशोरी को किसी तरह बचाया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। बताते हैं कि लड़की की मां की काफी पहले मौत हो चुकी है।

शहर के सर्वोदय नगर मोहल्ले में सनसनीखेज वारदात

 

घायल ने बताया, बचपन में हो चुकी है मां की मौत

जानकारी के अनुसार शहर के बिजलीखेड़ा मुहल्ल में वेल्डिंग का काम करने वाला सुनील सर्वोदयनगर अपनी बेटी प्रियांशी (14) और बेटे के साथ किराए पर रहता है। घायल प्रियांशी ने बताया कि बचपन में उसकी मां प्रतिभा की मौत हो चुकी है। पिता आए दिन शराब पीकर आता है और गाली-गलौज करता है, मारता-पीटता भी है।

ये भी पढ़ें : बांदा में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस 

गुरुवार रात वह अपने भाई के साथ कमरे में सो रही थी। आज सुबह पिता कमरे में घुस आया और गाली-गलौज करने लगा। नींद से जागी प्रियांशी ने पिता को टोका। इसपर वह भड़क गया और चाकू बेटी के सीने में मार दिया।

भाई ने शोर मचाना चाहा तो उसे भी मारने की धमकी दी

वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। भाई ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, उसने अंदर से ताला भी लगा दिया। आसपास के लोगों को शोरशराबा किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : मंत्री के चालक का सरेंडर, निजी मुचलके पर रिहा, पढ़िए पूरा मामला..

लोगों ने डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस के लिए आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। अंदर से ताला लगा था। फिर पुलिस ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर एंट्री की। वहां खून से लहूलुहान पड़ी प्रियांशी को कमरे से बाहर निकाला। आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है। घायल का इलाज चल रहा है। उसका भाई काफी डरा-सहमा है।

महोबा : 2 साल के बेटे को गोद में लेकर तालाब में कूदी महिला, दोनों की मौत, यह वजह..